शादीशुदा रणबीर-कैटरीना को अक्षय ने दी खास सलाह, सुनकर हैरान रह जाएंगे आप
शादीशुदा रणबीर-कैटरीना को अक्षय ने दी खास सलाह, सुनकर हैरान रह जाएंगे आप
Share:

करण जौहर (Karan Johar) के शो 'कॉफी विद करण 7' (Koffee With Karan Season 7) के लेटेस्ट एपिसोड में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और सामंथा रुथ प्रभु ने अपनी जिंदगी के बारे में कई खुलासे किए। इस दौरान शो में दोनों ने कई ऐसे राज भी खोले जो चौकाने वाले रहे। वहीं शो में अक्षय कुमार और सामंथा से उनकी शादियों के बारे में पूछा। उसके बाद करण ने अक्षय से रैपिड फायर राउंड में सीधा एक सवाल किया। जी दरअसल करण ने पूछा कि 'अक्षय आप इन शादीशुदा एक्टर्स को क्या सलाह देंगे ? वहीं इस दौरान करण ने सबसे पहले कैटरीना कैफ का नाम लिया तो अक्षय ने कहा कि ‘मैं उसे बहुत अच्छी तरह से जानता हूं, इसलिए उसका (विक्की कौशल) कान मत खाओ बस थोड़ा सा चबाओ'।

वहीं अक्षय कुमार के इस मजेदार सलाह पर करण जौहर ने तुरंत कमेंट किया कि 'अपने कान देखो' वहीं इसके बाद करण ने पूछा कि विक्की कौशल को क्या सलाह देंगे आप?, तो अक्षय ने कहा कि 'आप उनके घर को जिम बना दें तो आप उसे घर पर अधिक पाएंगे।' वहीं इसके पहले अक्षय ने अपना और ट्विंकल खन्ना का उदाहरण देते हुए सभी पतियों को सामान्य सी सलाह दी थी। उन्होंने कहा कि, 'बस बैठ जाओ और सुनो'। इसी तरह करण के साथ रैपिड फायर राउंड में अक्षय कुमार ने नए नवेले विवाहित रणबीर कपूर को भी सलाह दी।

उन्होंने कहा, 'हैप्पी वाइफ और हैप्पी लाइफ'। इसी के साथ 'कॉफी विद करण 7' में अक्षय के साथ पहुंचीं सामंथा रुथ प्रभु ने भी अपनी शादीशुदा जिंदगी और उसके बाद के हालात के बारे में बताया। उन्होंने बताया कि ‘नागा चैतन्य से अलग होने के बाद काफी मुश्किल भरे दिन बीते, अलगाव काफी तकलीफदेह था। लेकिन सामंथा ने माना कि अब वह पहले के मुकाबले से कहीं ज्यादा मजबूत हैं।'

ट्रेलर लॉन्च पर चप्पल में ही पहुंच गए विजय, इस एक्टर ने उड़ाई खिल्ली

पैडमैन और केदारनाथ फिल्मों की निर्माता के शुरू हुए बुरे दिन, जानिए क्या है मामला

बाथरोब पहन खिड़की पर बैठ इन चीजों का मजा लेती नजर आई अनुष्का शर्मा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -