जन्मदिन पर अक्षय की इस फिल्म का नाम बदला, जानें क्या हुआ..
जन्मदिन पर अक्षय की इस फिल्म का नाम बदला, जानें क्या हुआ..
Share:

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार चारों तरफ से फिल्मों से घिरे हुए हैं. उनके पास आने वाले समय में काफी सारी फिल्में हैं जिन पर वो काम करने वाले हैं. अक्षय कुमार ने अपने बर्थडे के मौके पर यह अनाउंस कर फैन्स को एक्साइटेड कर दिया कि वह आने वाली फिल्म 'पृथ्वीराज' में सम्राट पृथ्वीराज चौहान का रोल प्ले करेंगे, वहीं उनकी एक अन्य फिल्म का टाइटल भी अनाउंस कर दिया गया है. इसका मोशन पोस्टर भी सामने आ चुका है जिसे फैन्स ने काफी पसंद भी किया है. 
 
ये कह सकते हैं कि अक्षय का जन्मदिन उनके लिए बेहद ही खास रहा. अब अक्षय की जिस फिल्म के टाइटल की घोषणा की गई है वह है 'गुड न्यूज'. पहले फिल्म का टाइटल 'Good News' था जो अब 'Good Newwz' कर दिया गया है. इसमें ज्यादा कुछ बदलाव नहीं हुआ है सिर्फ नाम की स्पेलिंग में हुआ है. करण जौहर ने अक्षय को बर्थडे विश करते हुए फिल्म के टाइटल को लेकर अपडेट शेयर किया. उन्होंने लिखा, 'हैपी बर्थडे अक्षय. हम आपसे बहुत प्यार करते हैं. GOOD NEWS ये है कि हमारी फिल्म GOODNEWWZ इस साल का अंत धमाकेदार तरीके से करेगी. 27 दिसंबर का इंतजार रहेगा.'

यानि आने वाला साल भी अक्षय के लिए बेहद खास है. उनके खाते में पहले से ही कई फिल्में दर्ज हैं और अब वह एक बाद एक और भी फिल्में अनाउंस करते जा रहे हैं. बता दें, 'पृथ्वीराज' और 'गुड न्यूज' के अलावा अक्षय के पास 'सूर्यवंशी', 'हाउसफुल 4', 'लक्ष्मी बम' और 'बच्चन पांडे' हैं. इसके साथ फिलहाल दिवाली के मौके पर हाउसफुल 4 रिलीज़ होने वाली हैं. अभी आखिरी बार मिशन मंगल में नज़र आये थे. 

कृष्णा अभिषेक की फिल्म 'मरने भी दो यारों' का पहला पोस्टर हुआ रिलीज़

मुकेश अंबानी संग अमिताभ ने किए गणपति बप्पा के दर्शन, तस्वीरें हो रहीं वायरल

कास्टिंग डायरेक्टर के रिजेक्शन के बाद भी बॉलीवुड में चल रहा है इस एक्टर का सिक्का

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -