जॉन से नाराज हैं अक्षय, दी ऐसी धमकी
जॉन से नाराज हैं अक्षय, दी ऐसी धमकी
Share:

जॉन अब्राहम और अक्षय कुमार एक—दूसरे के बहुत ही अच्छे दोस्त हैं। दोनों अभिनेताओं ने कई फिल्में साथ में मिलकर की हैं। अब लगता है कि इन ​दोनों कलाकारों के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। ऐसी खबरें आ रही हैं कि अक्षय और  जॉन के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। अक्षय जॉन से बहुत नाराज हैं, उनकी नाराजगी इतनी बढ़ गई कि उन्होंने जॉन को धमकी तक दे डाली। 

अक्षय ने जॉन को देख लेने की धमकी दी है। खबरों के अनुसार, जॉन और अक्षय ने 'गरम मसाला', 'देसी बॉयज' 'हाउसफुल2' सहित कई  फिल्मों में काम किया है। लेकिन अब दोनों अभिनेताओं की फिल्म एक ही दिन रिलीज हो रही है, जिससे अक्षय खफा हैं। जानकारी के लिए आपको बता दें कि अक्षय कुमार की 'गोल्ड' और जॉन अब्राहम की 'सत्यमेव जयते' 15 अगस्त को रिलीज हो रही है। दोनों फिल्में एक दिन आने से बॉक्स आॅफिस पर इनके कलेक्शन पर फर्क पड़ सकता है, जिसे लेकर अक्षय जॉन से नाराज  हैं। यह दोनों ही फिल्में देशभक्ति पर आधारित हैं। जहां अक्षय की फिल्म हॉकी में पहले गोल्ड पर आधारित है, तो जॉन की फिल्म भ्रष्टाचार जैसी समस्या पर आधारित है। दोनों फिल्मों की टक्कर को लेकर जॉन ने कहा, अक्षय मेरा अच्छा दोस्त है, हमने फिल्मों के टकराव को दूर रख एक—दूसरे को शुभकामना दी है। जॉन के इस बयान पर अक्षय ने करारा जवाब दिया। अक्षय कुमार ने कहा, यह सच है कि वह मेरा दोस्त है और मैंने यह सीखा है कि कोई भी अपनी फिल्म किसी भी कलाकार की फिल्म के साथ जारी कर सकता है, अगली बार मैं भी ऐसा ही करूंगा। 


अक्षय ने इशारों मे जॉन से बदला लेने की बात कह दी है, अब देखते हैं कि जॉन क्या करते हैं। फिलहाल इन दोनों फिल्मों में से कौन सी फिल्म बॉक्स आॅफिस पर ज्यादा कमाल करेगी, यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा। हम तो इतना ही कह सकते हैं कि हमारी तरफ से दोनों कलाकारों को आॅल द बेस्ट। 

song released : मौनी संग बंधी अक्षय के नैनों की डोर

बंगाली लुक में लोगों को भा गई मौनी रॉय

अपनी बेस्ट फ्रेंड के साथ गोवा में एन्जॉय कर रहीं हैं मौनी रॉय

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -