omg ! तापसी को दी अक्षय ने ट्रेनिग
omg ! तापसी को दी अक्षय ने ट्रेनिग
Share:

बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार इन दिनों लगातार अपनी फिल्मो की बेक टू बेक शूटिंग कर रहे है. ऐसे में उन्होंने समय निकाल कर अपनी फिल्म नाम शबाना का प्रमोशन भी शुरू कर दिया है. खबर है कि इस फिल्म में अक्षय साइड रोल में होंगे. यानि इस फिल्म में अभिनेत्री तापसी पन्नू लीड रोल में होंगी. यह फिल्म बेबी की प्रीक्वल है. इस फिल्म में यह बताया जायेगा की तापसी कैसे एक अंडरकवर एजेंट बनती है.

फिल्म की कहानी पूरी तरह से तापसी के इर्द गिर्द घूमती है. ऐसे में तापसी को फिल्म में मारधाड़ और एक्शन सीन्स भी किये है. और खबर है कि तापसी को ये एक्शन सीन्स खुद अक्षय कुमार ने सिखाये है. दरअसल अक्षय 20 वर्षो से अपनी मार्शल आर्ट क्लास चला रहे है. और तापसी ने अक्षय के इसी ट्रेनिगं सेंटर में ही प्रशिक्षण किया है. आपको बता दे अक्षय और उनकी टीम ने तापसी के साथ में 18000 अन्य लड़कियों को भी सेल्फ डिफेन्स का प्रशिक्षण दिया है.

आपको बता दे कि इससे पहले तापसी फिल्म बेबी में भी दिखाई दी थी लेकिन फिल्म बेबी में उनका किरदार बहुत छोटा था. लेकिन फिल्म नाम शबाना पूरी तरह तापसी पर ही आधारित होगी. इस फिल्म में तापसी के साथ में अक्षय कुमार,अनुपम खेर, और मनोज बाजपेयी नजर आएंगे.

अक्षय की जॉली.. 200

अक्षय की ‘2.0’ की रिलीज डेट अभी तय भी नहीं हुई और तोड़ दिया 'बाहुबली-2' का रिकार्ड

कुत्तो के साथ खिलाड़ी की रासलीला...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -