केसरी की शूटिंग में इस वजह से लेट हुए अक्षय कुमार
केसरी की शूटिंग में इस वजह से लेट हुए अक्षय कुमार
Share:

हाल ही में अक्षय कुमार अपनी फिल्म केसरी के कुछ सीन्स की शूटिंग के लिए हिमाचल जाने के रास्ते में देहरादून के जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर पहुंचे हुए थे जहाँ उन्हें उनके प्रशंसकों के द्वारा घेर लिया गया. असल बात यह हैं कि इस तरह से अक्षय को देखकर वहां उनके फैंस की भीड़ जमा हो गई और इसके बाद फोटोज और ऑटोग्राफ का सिलसिला शुरू हो गया और अचानक ही इस तरह से अक्षय कुमार का देहरादून आना उनके चाहने वालों को उत्साहित कर गया. 

खिलाड़ी कुमार ने भी अपने प्रशंसकों को निराश नहीं किया और उनके साथ कई फोटो खिंचवाई. परन्तु जल्द ही अक्षय कुमार वहां से गाड़ी में बैठकर हिमाचल की ओर चले गए जहाँ उन्हें अपनी फिल्म की शूटिंग करना थी. बॉलीवुड में क्रिएटिव प्रोड्यूसर सुमित अद्लक्खा ने बात करते हुए कहा कि शूटिंग खत्म होते ही अक्षय देहरादून आये और अपने प्राइवेट चौपर से मुंबई चले गए.

बता दे कि फ़िलहाल अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्मों कि शूटिंग में व्यस्त नज़र आ रहे हैं और उनकी यह फिल्म केसरी साल 2019 में रिलीज़ होगी जिसके शूट के दौरान उन्हें देहरादून जाना पड़ा. इसके साथ ही बहुत जल्द अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल स्टारर फिल्म हेरा फेरी के सीक्वल में भी नज़र आएंगे और यह फिल्म भी 2019 के अंत तक रिलीज की जा सकती हैं. 

कौन हैं ईशा देओल के पति, और क्या करते हैं?

कौन हैं ईशा देओल के पति, और क्या करते हैं?

नातिन, बेटी और बेटी ईशा संग इस्कॉन टेम्पल पहुंची हेमा मालिनी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -