फिर अक्षय ने दिखाई दरियादिली, बीएमसी को कोरोना के खिलाफ लड़ाई के लिए दिए इतने करोड़
फिर अक्षय ने दिखाई दरियादिली, बीएमसी को कोरोना के खिलाफ लड़ाई के लिए दिए इतने करोड़
Share:

इस समय पूरा देश एकजुट होकर कोरोना वायरस से लड़ रहा है और इससे पीड़ित होने वालों के आंकड़े हर दिन बढ़ते चले जा रहे हैं. ऐसे में अब तो भारत में कोरोना पीड़ितों की संख्या 6,412 हो गई है और अबतक 199 लोगों की मौत हो चुकी है. ऐसे में दुनियाभर में कोरोना पीड़ितों की संख्या 16 लाख से अधिक हो चुकी है और इस महामारी से मरने वालों का आंकड़ा 95 हजार को पार गया है.

वहीं कई स्टार्स हैं जो इस समय में गरीबों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं. अब तक अक्षय कुमार, सलमान खान, शाहरुख़ खान, आमिर खान, प्रियंका चोपड़ा, अमिताभ बच्चन, शिल्पा शेट्टी ने मदद के लिए हाथ बढ़ाया है. ऐसे में अब एक बार फिर से बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने बीएमसी को कोरोना के खिलाफ लड़ाई में तीन करोड़ रुपये दिए हैं. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक इस रकम को पीपीई, मास्क और रैपिड टेस्टिंग किट्स मुहैया कराने में लगाया जाएगा.

इससे पहले अक्षय कुमार पीएम केयर्स फंड में 25 करोड़ रुपये दान कर चुके हैं. आप सभी को बता दें कि महाराष्ट्र के दादर में शुक्रवार को कोरोना वायरस के 3 नए मामले सामने आए और इस तरह से दादर में अबतक कुल 6 कोरोना पीड़ित मिल चुके हैं. वहीं भारत में पिछले 12 घंटे में कोरोना पॉजिटिव के 547 नए केस सामने आए हैं और 30 लोगों की मौत हुई है. ऐसे में देश में कोरोना पीड़ितों की संख्या बढ़कर 6,412 हो गई है और इसी के साथ ही कोरोना से अबतक मरने वालों का आंकड़ा 199 हो गया है. वैसे इस दौरान स्टार्स लोगों को अपने-अपने घरों में पैक रहने की हिदायत देने में भी पीछे नहीं हैं.

एक हफ्ते में ठीक हुई कोरोना पॉजिटिव पाई गई इस स्टार की बेटी

इंडस्ट्री छोड़ चुकी यह अदाकारा कोरोना से बचने के लिए अपना रही है प्रधानमंत्री मोदी के नुस्खे

मेडिकल वर्कर्स के लिए यह एक्टर करेगा अनोखा काम, सुनकर हो जाएंगे खुश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -