अक्षय कुमार बना सकते हैं 1000 करोड़ रुपये की कमाई का नया रिकॉर्ड?
अक्षय कुमार बना सकते हैं 1000 करोड़ रुपये की कमाई का नया रिकॉर्ड?
Share:

हर साल अक्षय कुमार की कई फिल्में रिलीज हो जाती हैं।  इसी तरह अगले साल भी अक्षय की कई फिल्में आने वाली हैं जो सलमान खान और आमिर खान की फिल्मों से भी क्लैश करेंगी। इस साल अक्षय कुमार की 'केसरी', 'मिशन मंगल' और 'हाउसफुल 4' जैसी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किाय है और वह बॉक्स ऑफिस पर एक अनोखा रेकॉर्ड बनाने के लिए तैयार हैं।

इसी साल मार्च में रिलीज हुई फिल्म 'केसरी' ने 203 करोड़ रुपये का बिजनस किया था। इसके बाद  से अक्षय की मल्टी-स्टारर फिल्म 'मिशन मंगल' रिलीज हुई जिसने 277 करोड़ का बिजनस किया। इस तरह आधे साल में ही अक्षय की फिल्मों ने 480 करोड़ का कुल बिजनस कर लिया। अब अक्षय कुमार की एक और मल्टी-स्टारर फिल्म 'हाउसफुल 4' रिलीज हो चुकी है जो पुनर्जन्म जैसे टॉपिक पर आधारित है।

अभी तक अपनी रिलीज के कुल 25 दिनों के भीतर 'हाउसफुल 4' ने कुल 290 करोड़ का बिजनस कर लिया है। इस तरह अक्षय की फिल्मों की कमाई 770 करोड़ रुपये पहुंच गई है। अभी इस साल अक्षय की एक और फिल्म 'गुड न्यूज' रिलीज होना बाकी है।

बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम की एक रिपोर्ट के अनुसार  मानें तो अक्षय ऐसे पहले अभिनेता बन सकते हैं जो बॉक्स ऑफिस पर एक साल में 1000 करोड़ रुपये की कमाई का रेकॉर्ड बनाएंगे। वैसे 2016 में सलमान की फिल्मों ने कुल 970 करोड़ के लगभग कमाई की थी और वह इसके लगभग करीब पहुंच ही गए थे। उस साल सलमान की 'बजरंगी भाईजान' और 'प्रेम रतन धन पायो' रिलीज हुई थीं। अब देखना है कि अक्षय की 'गुड न्यूज' कैसा बिजनस करती है। वैसे इसके ट्रेलर को ऑडियंस का पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला है।

सलमान खान ने सोशल मीडिया पर शेयर किए 'दबंग 3' के मजेदार GIF

VIDEO: दबंग 3 का नया गाना 'यूँ करके' हुआ रिलीज़, जबरदस्त डांस करते नज़र आए सलमान खान

फिल्म 'प्यार का पंचनाम' से बॉलीवुड में किया डेब्यू, इन बातों ने करोड़ों लड़कियों को बनाया ​दीवाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -