अब चीनवासियों के सर चढ़कर बोलेगी अक्षय कुमार की 'टॉयलेट'
अब चीनवासियों के सर चढ़कर बोलेगी अक्षय कुमार की 'टॉयलेट'
Share:

चीन में अब बॉलीवुड का बाजार ज़ोर पकड़ने लगा है. बॉलीवुड की फिल्मों ने चीन के दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींचना शुरू कर दिया है. बॉलीवुड के फिल्म मेकर्स की कला को चीन वासी अब बाखूबी समझने लगे हैं. सबसे पहले चीन में आमिर खान की फिल्म 'दंगल' रिलीज़ की गई, जिसने विदेशी सरज़मीं पर कामयाबी के झंडे गाड़े. इसके बाद सलमान खान की 'बजरंगी भाईजान' ने भी वहां काफी अच्छा कलेक्शन किया.

अब हाल फिलहाल पता लगा है कि अक्षय कुमार की फिल्म 'टॉयलेट-एक प्रेम कथा' भीं चीन में रिलीज़ की जाएगी. आपको बता दें कि इससे पहले चीन में बॉलीवुड की कई फिल्में रिलीज़ हो चुकी हैं, जिनमें ‘दंगल’, ‘सीक्रेट सुपरस्टार’, ‘बजरंगी भाईजान’, ‘हिंदी मीडियम’ और ‘बाहुबली-2’ जैसी बड़ी फिल्मों के नाम शामिल हैं.

 

चीन में रिलीज़ होने जा रही यह पांचवी भारतीय फिल्म है, जिसे 'टॉयलेट हीरो' के नाम से 8 जून को रिलीज़ किया जाएगा. यह फिल्म श्री नारायण सिंह के निर्देशन में बनी है, जिसे भारतीय दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था. इसी कड़ी में इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी काफी अच्छी कमाई की थी. इस बात की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श ने ट्वीट करके दी. सलमान, आमिर और प्रभास के बाद अब चीन में अक्षय कुमार का भी जादू चलने वाला है. हाल फिलहाल अक्षय कुमार अपनी आगामी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं. अक्षय की आने वाली फिल्में ‘गोल्ड’, ‘2.0’, ‘केसरी’, ‘हाउसफुल 4’ और ‘हेरा फेरी 3’ हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बिपाशा बासु हुई अस्पताल में भर्ती, हालत अब भी नाजुक

कम हो चुकी है 'परमाणु' की रफ़्तार

मशहूर पंजाबी सिंगर गिप्पी ग्रेवाल को मिली फ़ोन पर धमकी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -