इस बड़े कलाकार के साथ जल्द ही टीवी पर लौट रहे है सुनील ग्रोवर

साल 2017 में कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच हुए झगडे की खूब चर्चा हुई थी. इस झगडे के बाद कपिल को अपना शो बंद करना पड़ा था क्योकि सभी ने कपिल का साथ छोड़ दिया था. कपिल से लड़ाई के बाद तो सुनील काफी समय से टेलीविज़न पर नजर नहीं आये. लेकिन इसी बीच वो सलमान खान की फिल्म "ट्यूबलाइट" के प्रमोशन के लिए जरूर सोनी टीवी पर खासतौर से नजर आये थे. लेकिन सुनील के फैंस काफी समय से उनके परदे पर लौटने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे थे साथ ही सुनील का मशहूर किरदार 'डॉक्टर गुलाटी' को भी सभी एक बार फिर देखना चाहते है.

हाल ही में सुनील के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी सुनने में आई है या कुछ ऐसा समझ लीजिये कि अब सुनील के फैंस का इंतजार ख़त्म ही चुका है. खबर ये है कि 14 जनवरी को एक बार फिर सुनील छोटे परदे पर अपनी कॉमेडी का तड़का लगाने आ रहे है. जी हाँ... एक बार फिर सुनील 'डॉक्टर गुलाटी' और 'रिंकू भाभी' के किरदार में आप सभी को हंसाने वाले है. और खास बात तो ये है कि सुनील के साथ कॉमेडी में डबल तड़का लगाने के लिए अक्षय कुमार भी उनके साथ नजर आएंगे.

दरअसल 25 दिसंबर को अक्षय की फिल्म 'पैडमैन' रिलीज़ होने वाली है और इसके प्रमोशन के सिलसिले में अक्षय ने एक खास शो ऑर्गनाइज़ किया है. इस शो का नाम है 'सुपरनाइट विद पैडमैन'. ये शो सोनी चैनल पर प्रसारित होगा. खास बात तो ये है कि अक्षय और सुनील के साथ इस शो में 'द ड्रामा कंपनी' के कलाकार कृष्णा अभिषेक, अली असगर, सुगंधा मिश्रा, सुदेश लेहरी और संकेत भोसले भी हिस्सा बनेंगे. हाल ही में सोनी ने अपनी ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट से इस शो की एक झलक का वीडियो भी शेयर किया है.

शिल्पा और हिना के साथ इस तरह का शो बनाना चाहते है विकास

26 जनवरी को ALTBalaji लेकर आ रहा है धमाकेदार वेब सीरीज

Birthday Special : टीवी की 'मधुबाला' आज हुई 32 की..

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -