शुरू हुई 'ओह माय गॉड 2' की शूटिंग, अक्षय कुमार के साथ ये मशहूर अभिनेता भी आएँगे नजर
शुरू हुई 'ओह माय गॉड 2' की शूटिंग, अक्षय कुमार के साथ ये मशहूर अभिनेता भी आएँगे नजर
Share:

बहुत वक़्त से फिल्म‘ओह माय गॉड’ अपने सीक्वल को लेकर बेहद सुर्ख़ियों बनी हुई है। जिसमें अक्षय कुमार एक बार फिर से प्रभु श्री कृष्ण के किरदार में दिखाई देंगे तो वहीं इस बार परेश रावल को रिप्लेस कर अभिनेता पंकज त्रिपाठी लीड किरदार में दिखाई देने वाले हैं। इस मूवी का बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे प्रशंसकों के लिए एक बड़ी जानकारी सामने आई है रिपोर्ट्स की मानें तो इस बेहतरीन सोशल ड्रामा फिल्म की शूटिंग मुंबई में आरम्भ हो चुकी है।

वही प्राप्त हुई एक रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म की कास्ट से सबसे पहले पंकज त्रिपाठी के साथ सीक्वेंस शूट आरम्भ किया गया है। कुछ दिन केवल पंकज इस मूवी के सोलो सींस की शूटिंग करने वाले हैं तथा कुछ वक़्त के पश्चात् फिल्म के फीमेल लीड एक्ट्रेस यामी गौतम धर उन्हें जून करेंगी। फिल्म में भगवान बने अभिनेता अक्षय कुमार इस फिल्म के लिए अक्टूबर में शूटिंग आरम्भ कर देंगे। कहा गया कि अक्षय ने ‘ओह माय गॉड 2’ में प्रभु श्री कृष्ण की अपनी भूमिका के लिए 15-20 दिन अलॉट किए हैं। 

वही अक्षय कुमार पंकज त्रिपाठी के साथ दूसरी बार काम करने जा रहे हैं। इससे पूर्व पंकज त्रिपाठी, हाल ही में अक्षय कुमार के साथ बच्चन पांडे में काम कर चुके हैं। ओह माय गॉड, अक्षय कुमार तथा पंकज त्रिपाठी की साथ में दूसरी मूवी होगी। पहले मूवी के सीक्वल की शूटिंग मई-जून 2021 में होने वाली थी। मगर कोरोना संक्रमण को देखते हुए इसकी शूटिंग को आगे बढ़ा दिया गया है। इस बार फिल्म के निर्देशक भी बदल गए हैं।

'गंगूबाई काठियावाड़ी' को लेकर संजय लीला भंसाली ने लिया बड़ा फैसला, फैंस को लगेगा झटका

बॉलीवुड की इन 2 अभिनेत्रियों की बायोपिक करना चाहती है कृति सेनन, नाम जानकार हो जाएंगे हैरान

बिग बॉस के घर में घुंसते ही निया शर्मा ने मचाई धूम, पहले ही दिन बनी घर की लेडी बॉस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -