अब जापान में तहलका मचांएगे 'केसरी', इस दिन होगी रिलीज
अब जापान में तहलका मचांएगे 'केसरी', इस दिन होगी रिलीज
Share:

सुपरस्टार अक्षय कुमार और एक्ट्रेस पर‍िणीत‍ि चोपड़ा के द्वारा स्टारर फिल्म केसरी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफारमेंस देने के बाद अब जल्द ही जापान में रिलीज की जानी है. फिल्म के मुख्य एक्टर अक्षय कुमार द्वारा अपने ट्व‍िटर एकाउंट पर इस बात की जानकारी दी गई है. 16 अगस्त को जापान में केसरी को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाना है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें सात दिन में 100 करोड़ के क्लब में पहुंची केसरी को वर्ल्डवाइड 4200 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था और दर्शकों ने फिल्म देखने के बाद अच्छा फीडबैक भी दिया. देश विदेश में हिट साबित होने के बाद अब इसे जापान में रिलीज किया जा रहा हैअक्षय कुमार ने ट्विटर पर फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है 'केसरी, फिल्म जो अब तक के सबसे बहादुर जंग में से एक है. 10 हजार हमलावरों के खिलाफ 21 निडर सिपाही, अब यह 16 अगस्त को जापान जीतने को तैयार है.' भारत में अक्षय की इस फिल्म ने 150 करोड़ रु से अधिक की कमाई की थी. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि अक्षय कुमार जल्द ही रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी में कटरीना कैफ के साथ नजर आने वाले हैं. फिलहाल बैंकॉक में फिल्म  के कुछ हिस्सों की शूटिंग की गई है और इसके अलावा अक्षय गुड न्यूज, लक्ष्मी बॉम्ब, हाउसफुल 4 में भी काम कर रहे हैं.

 

KGF स्टार यश ने किया अपनी बेटी का नाम करण, शेयर किया क्यूट वीडियो

'अर्जुन पटियाला ' में ये खास काम करना चाहते हैं सुनील ग्रोवर, आएगी 1980 की याद

पति आनंद पर फ़िदा हुईं सोनम, कह दी इतनी बड़ी बात

नई सेल्फी में दिखा जोनस परिवार की देवरानी-जेठानी का प्यार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -