आज रिलीज़ होगा केसरी का नया गाना 'तेरी मिट्टी में मिल जावां'
आज रिलीज़ होगा केसरी का नया गाना 'तेरी मिट्टी में मिल जावां'
Share:

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार जल्द ही फिल्म केसरी में नजर आने वाले हैं. आपको बता दें अक्षय के साथ इस फिल्म में एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा भी नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में अक्षय और परिणीति की शानदार केमिस्ट्री नजर आने वाली हैं. अब तक फिल्म के कई सॉन्ग्स आ चुके हैं और हाल ही में अक्षय ने फिल्म के एक और सॉन्ग के रिलीज़ होने की घोषणा कर दी है. अक्षय ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फिल्म के नए गाने का पोस्टर शेयर की है.

अक्षय ने बताया है कि आज फिल्म केसरी का एक और गाना रिलीज़ होने वाला है जिसके बोल है ''तेरी मिटटी में मिल जावां, गुल बन के मैं खिल जावां...". इस नए गाने के बोल सुनकर ही लग रहा है कि यह गाना भी देश भक्ति से भरपूर होगा. अक्षय ने गाने का पोस्टर शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- 'Teri mitti mein mil jaawaan, gul ban ke main khil jaawaan...'#TeriMitti out today, stay tuned! #Kesari.'

इस नए गाने के पोस्टर में आप देख सकते हैं अक्षय सिर पर केसरी रंग की पगड़ी बांधकर खड़े हुए नजर आ रहे हैं और उनके आस पास कई और भी सैनिक खड़े हुए दिखाई दें रहे हैं. अक्षय के चेहरे पर तेवर साफ तौर से नजर आ रहे हैं. बता दें फिल्म की ऑनलाइन एडवांस बुकिंग भी शुरू हो चुकी है. अक्षय कुमार की फिल्म केसरी की रिलीज से पहले मेकर्स दर्शकों के बीच फिल्म का क्रेज बरकरार रखने के लिए आएदिन केसरी नए – नए फोटो और वीडियो शेयर कर रहे हैं. इन पोस्टर्स और वीडियो के जरिए फैंस का फिल्म देखने का उत्साह बढ़ता ही जा रहा है. हाल ही में अक्षय ने फिल्म का मेकिंग वीडियो भी शेयर किया था जो अब तक वायरल हो रहा है. बता दें यह फिल्म 21 मार्च को रिलीज़ होगी. 

कार्तिक आर्यन की इस हॉट गर्लफ्रेंड के साथ वेडिंग ड्रामा करेंगे सलमान खान!

Junglee : नए पोस्टर में खतरनाक एक्शन करते दिखे विद्युत्

राजामौली की फिल्म RRR में इस हॉट हॉलीवुड एक्ट्रेस की हुई एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -