भारत के बाद अब चीन में धमाल मचाएगी अक्षय की फिल्म गोल्ड
भारत के बाद अब चीन में धमाल मचाएगी अक्षय की फिल्म गोल्ड
Share:

भारत में रिलीज़ के लगभग साल भर बाद अक्षय कुमार की गोल्ड अब चीन में रिलीज़ होने वाली है। अक्षय ने इसकी सूचना अपने सोशल मीडिया एकाउंट से साँझा की है। अक्षय ने ट्वीट करके चीन में रिलीज़ होने वाला पोस्टर शेयर किया है और लिखा- गोल्ड चीन में 13 दिसम्बर को रिलीज़ हो रही है। रीमा कागती निर्देशित गोल्ड स्पोर्ट्स ड्रामा फ़िल्म है, जो भारत के ओलंपिक खेलों में पहले गोल्ड मेडल की जीत पर बनी है। फ़िल्म में अक्षय कुमार ने हॉकी टीम के मैनेजर का रोल निभाया था। इस फ़िल्म से टीवी की नागिन मौनी रॉय ने अपना बॉलीवुड करियर शुरू किया था। साथ ही, विक्की कौशल के भाई सनी कौशल ने भी इस फ़िल्म से फ़िल्मों में एक्टिंग शुरू की। कुणाल कपूर और अमित साध अहम किरदारों में दिखाई दिये थे।

 

गोल्ड भारत और ओवरसीज़ में बीते साल 15 अगस्त पर रिलीज़ हुई थी। फ़िल्म को दर्शकों का ख़ूब प्यार मिला और इसने 107.37 करोड़ का कलेक्शन घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर किया था। चीन में अक्षय की फ़िल्मों को अच्छा रिस्पांस मिलता रहा है। इससे पहले उनकी 2.0, पैडमैन और टॉयलेट एक प्रेम कथा भी चीन में रिलीज़ हो चुकी हैं। पैडमैन ने चीन में 10.73 करोड़ की ओपनिंग ली थी। 

एक मिडिया रिपोर्टर के अनुसार, चीन में अपनी फ़िल्मों की रिलीज़ को लेकर अक्षय ने कहा था- चीन में दर्शकों को मेरी फ़िल्में पसंद आ रही हैं, यह देखकर अच्छा लगता है। वो काफ़ी पहले से भारतीय फ़िल्मों को पसंद करते हैं। भारतीय सिनेमा को आगे ले जाने के लिए यह बेहतरीन अवसर है। 2019 अक्षय के करियर के लिए सबसे बेहतरीन साल रहा। इस वर्ष उनकी तीन फ़िल्में रिलीज़ हो चुकी हैं। केसरी, मिशन मंगल और हाउसफुल 4 ने बेहतरीन बिज़नेस किया। अब गुड न्यूज़ 27 दिसम्बर को आ रही है। 

माँ को याद कर संजय दत्त की बेटी ने किया इमोशनल पोस्ट

कार्तिक ने बताया इस पोस्ट के जरिये अपना स्ट्रगल, कहा- मुझे गर्व है कि मैं इस समय...

इस बार कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की 'भूल भुलैया 2' में होगी भूत की कहानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -