इस फिल्म के लिए फ्री में पैसा लगा रहे अक्षय कुमार
इस फिल्म के लिए फ्री में पैसा लगा रहे अक्षय कुमार
Share:

खिलाड़ी नम्बर वन कहे जाने वाले अक्षय कुमार ने बॉलीवुड में अपनी धाक जमाने के बाद अब मराठी फिल्म इंडस्ट्री में भी बड़ा नाम कमाने की तैयारियां कर ली हैं. अक्षय कुमार मराठी भाषा में फिल्म 'चुंबक' लेकर आ रहे हैं. अक्षय इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं. गुरुवार को ही अक्षय ने अपनी इस मराठी फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया है. इस दौरान मीडिया से बातचीत के दौरान अक्षय ने बताया कि उन्होंने पैसा कमाने के उद्देश्य से इस फिल्म का निर्माण नही किया है.

अक्षय के साथ इस फिल्म में स्वानंद किरकिरे, साहिल जाधव, संग्राम देसाई और निर्देशक संदीप मोदी जैसे बड़े कलाकार उनका साथ दे रहे हैं. ट्रेलर लॉन्चिंग इवेंट में मीडिया ने अक्षय से पूछा कि उन्होंने आखिर क्यों इस फिल्म का नाम 'चुम्बक' रखा है? तो इसके जवाब में अक्षय ने कहा कि, 'वो इस फिल्म का निर्माण पैसा कमाने के लिए नही कर रहे हैं. वो कई ऐसी फ़िल्में करते हैं जिससे पैसा भी कमाते है लेकिन चुंबक उन फिल्मों में से नही है.

अक्षय ने अपनी बातचीत के दौरान आगे बताया कि, 'उनकी ये फिल्म सभी को सही रास्ता दिखाएगी. उनकी इस फिल्म ने दिल छू लिया है. चुंबक जो सन्देश देती है वो ही अक्षय अपने बच्चों को भी सिखाते हैं.' अक्षय ने इस दौरान एक और मराठी फिल्म बनाने की भी इच्छा जाहिर की. उन्होंने बताया कि, 'मैंने मराठी फिल्म 'बालक पालक' देखी है और मुझे लगता है कि इस मराठी फिल्म का भी हिदी रीमेक बन सकता है.' आपको बता दें फिल्म 'चुंबक' 27 जुलाई को रिलीज होगी.

song released : मौनी संग बंधी अक्षय के नैनों की डोर

इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है रवि किशन और अंजना सिंह का यह वीडियो

अक्षय ने दिया 'गोल्ड' टीम का परिचय

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -