अक्षय कुमार की 'बेलबॉटम' का नया लुक आया सामने, डैशिंग लुक में दिखे 'खिलाड़ी'
अक्षय कुमार की 'बेलबॉटम' का नया लुक आया सामने, डैशिंग लुक में दिखे 'खिलाड़ी'
Share:

मुंबई: बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' अक्षय कुमार इस समय स्कॉटलैंड में है. यहां वे अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म बेलबॉटम की शूटिंग कर रहे हैं. शूटिंग के बीच अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर अपना नया लुक साझा किया है. इस लुक में अक्षय कुमार काफी डैशिंग दिखाई दे रहे हैं. लुक को सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए अक्षय कुमार ने हैशटैग के साथ बेलबॉटम और मॉनस्ले लिखा है.

अक्षय कुमार ने इस तस्वीर में क्रीम कलर की हाई नैक टी शर्ट पर नीले रंग का ब्लेजर पहन रखा है. ब्लेजर का एक बटन लगा हुआ है. इसके साथ ही उन्होंने एक कंधे पर बैग लटका रखा है, जिसे उन्होंने अपने हाथ से पकड़ भी रखा है. उन्होंने आंखों पर चश्मा पहना हुआ है. फिल्म के सेट से पहले भी कई तरह की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आ चुकी हैं. कुछ दिन पहले अभिनेत्री लारा दत्ता और अक्षय कुमार की साथ वाली शूटिंग की तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल आई थी.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, इस फिल्म की शूटिंग के लिए अक्षय कुमार समेत पूरी टीम को काफी समय लग गया है. कोरोना वायरस महामारी के कारण कुछ नियमों के अनुसार, अक्षय कुमार सहित फिल्म की कास्ट को भारत से सकॉटलैंड जाने के बाद 14 दिन क्वारंटीन में बिताना पड़ा था. क्वारंटीन का समय समाप्त होने के बाद टीम और कास्ट शूटिंग कर रही है.

 

ड्रग्स केस में सारा, श्रद्धा और रकुल प्रीत से होगी पूछताछ, NCB भेजेगी समन

सुशांत संग ड्रग्स का हेवी डोज लेती थीं सारा अली खान, रिया ने किये चौकाने वाले खुलासे

बॉलीवुड को बुरा कहने वालों पर भड़के नवाजुद्दीन, बोले- 'एक्टर ड्रग्स लेते हैं...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -