अक्षय अपनी बेटी के साथ समुद्रतट का ले रहे है मजा
अक्षय अपनी बेटी के साथ समुद्रतट का ले रहे है मजा
Share:

बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार ने अभी कुछ समय पहले ही अपनी फिल्म 'हाउसफुल 3' की शूटिंग पूरी की है. वे फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद अब अपने परिवार के साथ समय बिता रहे है. अक्षय कुमार अपनी पत्नी और बेटी नितारा के साथ बीजी है. वे अभी अपने परिवार को पूरा समय दे रहे है अपने परिवार के साथ घूमने गए है. अक्षय की पत्नी ट्विंकल ने ट्विटर पर एक बहुत प्यारा फोटो भी शेयर किया है. इस फोटो में नितारा बहुत ही क्यूट दिखाई दे रही है. 

ट्विंकल ने फोटो शेयर करते समय लिखा है मेरी प्यारी राजकुमारी और प्यारा सा सुहाना मौसम. अक्षय और ट्विंकल का एक बेटा भी है. इनके बेटे का नाम आरव है. अक्षय और ट्विंकल ने 2001 में शादी की थी. 'हाउसफुल 3' में अक्षय कुमार के साथ अभिषेक बच्चन, रितेश देशमुख,जैकलीन फर्नांडीज,लिसा हेडन और नर्गिस फाखरी काम कर रहे है. 

2012 में 'हाउसफुल 2' फिल्म आई थी 'हाउसफुल 3' इस फिल्म की ही सीक्वल है. 'हाउसफुल 3' फिल्म अगले साल रिलीज होने वाली है. अक्षय कुमार ने हाल ही में फिल्म 'सिंह इज ब्लिंग' में बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है. यह फिल्म दर्शको को बहुत पसंद आई है. इस फिल्म में अक्षय के साथ एमी जैक्सन ने काम किया है.         

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -