आर्थिक तंगी झेल रहे कलाकारों के लिए मसीहा बने अक्षय कुमार, दिए इतने लाख रुपए
आर्थिक तंगी झेल रहे कलाकारों के लिए मसीहा बने अक्षय कुमार, दिए इतने लाख रुपए
Share:

कोरोना महामारी ने ना जाने कितने ही लोगों से उनका भोजन, उनके घर, उनकी नौकरी तक छीन ली। ऐसे में इस दौरान उपजे आर्थिक संकटों का सामना कर रहे कलाकारों की सहायता के लिए अभिनेता अक्षय कुमार आगे आए हैं। हाल ही में अक्षय ने 50 लाख रुपये का सहयोग किया है। इसी के साथ उन्होंने कला जगत की अन्य तमाम हस्तियों से भी इसके लिए आगे आने की अपील की है। जी दरअसल अक्षय कुमार ने कलाकारों की सहायता के लिए संस्कार भारती द्वारा चलाए जा रहे 'पीर पराई जाणे रे' अभियान को समर्थन करते हुए एक वीडियो संदेश में कहा, "कोरोना महामारी ने कलाकारों के सामने आर्थिक समस्या पैदा कर दी है इसलिए पिछले दो साल से उनके पास कोई काम नही है। कलाकार हमेशा देश के लिए खड़ा रहता है इसलिए भारत का समाज भी जरूरत पड़ने पर कलाकारों के साथ खड़ा होगा।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

इसी के साथ इस वीडियो के अंत मे उन्होंने 'कलाकार है तो कला है,कला है तो देश है' जैसा मार्मिक संदेश देते हुए कला जगत के साथ साथ समाज से भी इस अभियान में सहयोग लेने के लिए कहा। वैसे उनके अलावा महाभारत के 'मै समय हूं'' की आवाज व प्रसिद्ध हिन्दी उद्घोषक हरीश भिमानी ने भी आगे आकर पांच लाख रुपये का सहयोग करते हुए कला जगत की अन्य तमाम हस्तियों से इसके लिए आगे आने की अपील की है। आप सभी जानते ही होंगे कि दिल्ली से सांसद व लोक गायक मनोज तिवारी ने भी इस मुहिम को अपना समर्थन दिया है और 10 लाख रुपये देने की घोषणा की है।

बीते दो सप्ताह पहले ही गीतकार मनोज मुंतशिर और लोक गायिका मालिनी अवस्थी द्वारा संचालित आभासी कंसर्ट में संगीत,सिनेमा,नृत्य एवं अन्य कला जगत के कई बड़े नाम अपनी प्रस्तुति के साथ इस अभियान के समर्थन में जुड़े थे। आपको हम यह भी बता दें कि कलासाधकों की सहायता के लिए निर्मित 'पीर पराई जाणे रे' समिति के अध्यक्ष प्रसिद्ध सूफी गायक व सांसद हंसराज हंस तथा सचिव भूपेंद्र कौशिक हैं।

MP: सेठानी घाट से लेकर तवा डैम तक बढ़ा जल स्तर, 24 घंटे में होगी झमाझम बारिश

Ind Vs Sl: भारत ने टॉस जीतकर चुनी बल्लेबाज़ी, देखें दोनों टीमों की प्लेइंग XI

स्वास्थ्य मंत्री का बड़ा बयान, कहा- "सरकार अभी भी फाइजर के साथ..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -