क्या फिल्म के प्रमोशन के लिए अक्षय कुमार ने ट्रांसजेंडर्स को डोनेट किए डेढ़ करोड़ रुपए ?

बॉलीवुड के खिलाडी कहे जाने वाले अक्षय कुमार को लोग खूब पसंद करते हैं. वह इन दिनों अपनी नयी फिल्म को लेकर चर्चाओं का हिस्सा बने हुए हैं. जी दरअसल वह जल्द ही लक्ष्मी बॉम्ब फिल्म में नजर आने वाले हैं और इस फिल्म से पहले वह अपनी चैरिटी को लेकर चर्चा में हैं. हाल ही में उन्होंने डेढ़ करोड़ रुपए डोनेट किए हैं. जी हाँ, उनकी इस फिल्म के राइटर डायरेक्टर राघव लॉरेन्स ने हाल ही में अपने फेसबुक पोस्ट में अक्षय कुमार की गले में माला पहने हुए एक तस्वीर शेयर की है जो आप देख सकते हैं. वैसे इस तस्वीर को देखकर यह सवाल कई लोगों के मन में उठ रहा है कि क्या अपनी आने वाली फिल्म के लिए अक्षय ने चैरिटी की है...? इस सवाल का जवाब तो अक्षय ही दे सकते हैं.

वैसे अपनी इस पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, ' हाय दोस्तों, मैं आप सबके साथ एक गुड न्यूज शेयर करना चाहता हूं. अक्षय कुमार ट्रांसजेंडर लोगों के घरों के लिए डेढ़ करोड़ रुपए डोनेट कर रहे हैं.' इसी के साथ उन्होंने आगे लिखा है, 'जैसा कि सब जानते हैं लॉरेन्स चैरिटेबल ट्रस्ट एजुकेशन, बच्चों के लिए घर और दिव्यांग डांसर्स के लिए काम करता है. हम अब इस संस्था के 15वें वर्ष में प्रवेश करने जा रहे हैं. हम इस साल को स्पेशल तरीके से सेलेब्रेट करना चाहते थे, यही कारण है कि हम ट्रांसजेंडर्स कम्युनिटी के लिए काम करना चाहते थे और उनके लिए घरों का इंतजाम करना चाहते थे. हमारे ट्रस्ट ने इसके लिए जमीन का इंतजाम भी कर लिया था और हम इस बिल्डिंग के लिए फंड्स जुटा रहे थे.'

केवल इतना ही नहीं आगे उन्होंने यह भी लिखा है, 'जैसा कि सब जानते हैं लॉरेन्स चैरिटेबल ट्रस्ट एजुकेशन, बच्चों के लिए घर और दिव्यांग डांसर्स के लिए काम करता है. हम अब इस संस्था के 15वें वर्ष में प्रवेश करने जा रहे हैं. हम इस साल को स्पेशल तरीके से सेलेब्रेट करना चाहते थे, यही कारण है कि हम ट्रांसजेंडर्स कम्युनिटी के लिए काम करना चाहते थे और उनके लिए घरों का इंतजाम करना चाहते थे. हमारे ट्रस्ट ने इसके लिए जमीन का इंतजाम भी कर लिया था और हम इस बिल्डिंग के लिए फंड्स जुटा रहे थे.' आप पहले से जानते ही होंगे कि लक्ष्मी बॉम्ब एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है और यह फिल्म साउथ की फिल्म का रीमेक है. आने वाली इस फिल्म में अक्षय का किरदार एक ट्रांसजेंडर आत्मा के वश में आ जाता है और उसके बाद वह उसी की तरह बन जाते हैं. उनकी यह फिल्म इस साल 5 जून को रिलीज के लिए तैयार है.

बागी 3 हो सकती है श्रद्धा कपूर के करियर की बड़ी फिल्म

भूमि ने भोपाल को दिया यह तोहफा, किया ऐसा काम

इमोशनल होकर धर्मेंद्र ने शेयर किया वीडियो, कहा- 'क्या लेकर आए थे क्या लेकर जाओगे'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -