जम्मू-कश्मीर में स्कूल भवन निर्माण के लिए अक्षय कुमार ने दान किये 1 करोड़ रुपये
जम्मू-कश्मीर में स्कूल भवन निर्माण के लिए अक्षय कुमार ने दान किये 1 करोड़ रुपये
Share:

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार ने बीते गुरुवार को जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा जिले में नियंत्रण रेखा (एलओसी) के पास स्थित तुलैल गांव में एक स्कूल की इमारत के लिए 1 करोड़ रुपये का दान दिया है। जी हाँ, मिली जानकारी के तहत अक्षय सबसे पहले दोपहर के करीब एक हेलीकॉप्टर से नीरू गांव पहुंचे। यहाँ उन्होंने स्थानीय लोगों और तैनात सुरक्षा बलों के साथ बातचीत की। बातचीत के बाद अक्षय कुमार ने तुलैल के नीरू गांव में स्कूल भवन के निर्माण के लिए 1 करोड़ रुपये का दान दिया है।

उसके बाद उन्होंने तैनात सेना के जवानों और बीएसएफ के जवानों का मनोबल बढ़ाने के लिए इलाके का दौरा किया, जिनके साथ उन्होंने लंबे समय तक बातचीत की। इस दौरान उन्होंने उन स्थानीय लोगों के साथ डांस भी किया, जो अक्षय से मिलने के लिए वहां इकट्ठा हुए थे। इस समारोह का आयोजन नीरू गांव में एलओसी चौकी पर तैनात बीएसएफ के जवानों ने किया था। मिली जानकारी के तहत इस दौरान अक्षय ने भारी बर्फबारी और अत्यधिक कठिन परिस्थितियों में रहकर कठोर जीवन जीने के लिए सेना, बीएसएफ और स्थानीय लोगों की सराहना की है।

जी दरअसल बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार बीते गुरुवार को जम्मू कश्मीर के बांदीपोरा जिले की गुरेज घाटी में नियंत्रण रेखा (एलओसी) के साथ सुदूर तुलैल इलाके में गए थे। वहीँ आधिकारिक सूत्रों का कहना है कि अभिनेता दोपहर करीब 12 बजे हेलीकॉप्टर से तुलैल के नीरू गांव पहुंचे। आपको बता दें कि उनका नीरू गांव में सेना और बीएसएफ के जवानों से संवाद करने का कार्यक्रम था। वहीँ उनसे जुड़े सूत्रों ने कहा कि, ''वह दूरदराज के इलाकों में स्थानीय लोगों से भी बातचीत करेंगे, जो इन गांवों में भारी बर्फबारी और अत्यधिक दुर्गमता जैसी कठिनाइयों का सामना करते हैं।''

कोरोना से जंग जारी, आज फ्रंटलाइन वर्कर्स के लिए ‘क्रैश कोर्स प्रोग्राम’ लॉन्च करेंगे पीएम मोदी

आपका दिमाग खराब कर सकती है इस हफ्ते की TRP लिस्ट, इमली को लगा बड़ा झटका

क्या वैक्सीनेशन के बाद भी हो सकता है कोरोना, जानिए क्या है सच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -