ऐसा क्या हुआ जो छत से कूदे खिलाडी कुमार

मुंबई: जैसा की आप भी जानते ही होगें की बॉलीवुड मसहूर अभिनेता अक्षय कुमार की पहचान एक एक्शन स्टार के रूप में की जाती है.अक्षय कुमार के अंदर वो काबिलियत है जिसकी मदद से वे कला का अच्छा प्रदर्शन कर पाते है. इन दिनों अक्षय कुमार टॉयलेट:एक प्रेमकथा को लेकर चर्चा में काफी नजर आ रहे है. आने वाली इस टॉयलेट फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश के अलग-अलग जगहों पर की जा रही है. यदि हम एक्शन दृश्यों की बात करें तो अधिकतर अपने एक्शन दृश्य वो खुद ही करते हैं.

इसी के चलते हाल ही में अक्षय एक खतरनाक एक्शन दृश्य की शूटिंग कर  फिर से चर्चा में हैं. जी हां, टॉयलेट: एक प्रेमकथा फिल्म की शूटिंग में अक्षय कुमार के छत से कूदने के सीन की शूटिंग की गई है. बताया जा रहा है की इस खतरनाक सीन को देखने के लिए काफी संख्या में लोग एकत्र हुए थे. जैसे ही अक्षय छत से कूदे, लोगों की मानो सांसे रुक गईं हों, यहां तो लोगों के हक्के-बक्के रह गए .हालांकि इस सूटिंग को लेकर सुरक्षा के कड़े  इंतजाम किए गए थे.सबसे ख़ास बात तो यह है की छत से कूदने का सीन एक ही टेक में ओके हो गया.

सोमवार को हुई सूटिंग में अक्षय के तीन शॉट फिल्माए गए थे. इसमें एक्शन और रोमांस के दृश्य भी शामिल हैं. एक सीन में अक्षय को छत से कूदते हुए दिखाया गया. लंच के बाद शूटिंग टीम वृंदा देवी पहुंची, यहां भी कुछ सीन फिल्माए जाने थे. तकनीकि समस्याओं के चलते सीन नहीं फिल्माए गए .बताया जा रहा है कि कुछ सीन शूट करने के पश्चात् अक्षय मुंबई लौट आए. क्योकिं मुंबई में भी उनकी कुछ आने वाली फिल्मों की शूटिंग चल रही है. 

सैफ की एक बुरी आदत से करीना है परेशान

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -