अक्षय कुमार ने सारा अली खान के साथ किया ऐसा मजाक कि एक्ट्रेस हो गई बीमार
अक्षय कुमार ने सारा अली खान के साथ किया ऐसा मजाक कि एक्ट्रेस हो गई बीमार
Share:

टीवी के चर्चित कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो में इस रविवार को एक्टर अक्षय कुमार, सारा अली खान अपनी मूवी अतरंगी रे का प्रमोशन करते नजर आएँगे. इस के चलते उनके साथ फिल्म के निर्देशक आनंद एल राय भी पहुंचेंगे. इस के चलते शो में खूब मस्ती तथा धमाल मचने वाला है. एक्टर अक्षय कुमार तथा सारा अली खान मिलकर कपिल के साथ हंसी का फुल डोज देते दिखाई देंगे. शो के चलते अपनी चुलबुली हरकतों के लिए लोकप्रिय अभिनेत्री सारा अली खान ने बताया कि किस प्रकार अक्षय ने उनके साथ अतरंगी प्रैंक किया, जिससे उनकी हालत खराब हो गई.

कपिल के इस शो के कुछ प्रोमो सामने आए हैं जिसमें अक्षय कुमार तथा कपिल के बीच एक बार फिर मस्ती भरी चर्चा देखने को मिल रही हैं. यही नहीं अक्षय ने शो में कई प्रकार के जादू भी करके दिखाए जिन्हें देखकर शो में आए सभी लोग दंग रह गए. वहीं सारा अली खान ने भी अक्षय कुमार से संबंधित जबरदस्त किस्सा सुनाया. सारा ने बताया कि फिल्म की शूटिंग के चलते भी अक्षय कुमार सेट पर उपस्थित लोगों के साथ प्रैंक किया करते हैं. सारा ने कहा कि उनके प्रैंक का वो स्वयं भी शिकार बनीं है.

वही अक्षय ने जब उनसे पूछा कि तुम कौन से प्रैंक का शिकार बनी हो तो सारा अली खान ने कहा कि "सर आपने मुझे लहसुन खिलाया" सारा ने बोला कि आपने मुझे लड्डू में लहसुन को छुपाकर दिया तथा कहा कि बेटा ये भगवान का प्रसाद है तथा वो लहसुन था" इस पर अक्षय ने हंसते हुए प्रश्न किया कि क्या तुम्हें बुरा लगा तो इस पर एक्ट्रेस ने कहा "मैं थोड़ा सा बीमार महसूस कर रही थी" 

अक्षय कुमार ने उड़ाया विक्की-कैटरीना की शादी का मजाक, सारा अली खान ने दी ये प्रतिक्रिया

शादी के बाद इस नए प्रोजेक्ट में साथ दिखेंगे ऐश्वर्या-नील

इस एक्टर से साथ शूटिंग के बीच बेकाबू हो गई थी श्रुति सेठ, कर दिया था ऐसा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -