42 दिन के 42 करोड़ लिए खतरों के खिलाडी ने.......
42 दिन के 42 करोड़ लिए खतरों के खिलाडी ने.......
Share:

सिनेमाघरों में अभी बॉलीवुड के मशहूर अभिनेताओं में शामिल अभिनेता अक्षय कुमार, रितेश देशमुख व अभिषेक बच्चन की मल्टीस्टारर फिल्म हाउसफुल-3 भी रिलीज हो गई है. इस फिल्म में इन अभिनेताओं के साथ साथ ही साथ बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडिज, नरगिस फाखरी और लीसा हेडन भी मुख्य किरदार में नजर आ रही है. अभी अभिनेता अक्षय कुमार अपनी दूसरी अन्य फिल्मों में भी कुछ ज्यादा ही व्यस्त है.

अभिनेता अक्षय कुमार के बार में अब सुनने में आ रहा है कि अब यह अभिनेता फिल्मों में अपनी एक दिन कि शूटिंग का एक करोड़ रुपए ले रहा है. गौरतलब है कि अभी हाल ही में अभिनेता अक्षय कुमार ने अपनी एक और फिल्म को साइन किया है. तथा अक्षय ने जिस फिल्म को साइन किया है उसका नाम 'जॉली एलएलबी 2' है. चर्चा तो यह भी है कि अभिनेता अक्षय कुमार अपनी इस फिल्म के लिए 42 करोड़ रूपये ले रहे है. इस फिल्म कि शूटिंग भी लगभग 42 दिनों तक चलने वाली है. व अगर ऐसे में देखे तो अक्षय अपनी इस फिल्म का हर दिन के हिसाब से एक करोड़ रूपये ले रहे है.

जिस प्रकार से हमे' पूर्व की फिल्म जॉली एलएलबी' में जिस प्रकार से अभिनेता अरशद वारसी लोगो का मनोरंजन करते हुए हमे नजर आए थे। फिल्म में अरशद वारसी ने एक वकील का रोल किया था जो बड़े अंग्रेजीदां लॉयर से टक्कर लेता है और एक हाई प्रोफाइल मामले में सच सामने लाने के लिए लड़ता है। अब वहीं दमदार बहस बाज़ी को अक्षय कुमार करने वाले है तथा आपको बता दे कि साल 2013 में आई 'जॉली एलएलबी' को ऑडियंस और क्रिटिक्स दोनों ने ही काफी पसंद किया था। उसमे हमे अरशद के साथ साथ अभिनेता बोमन ईरानी भी नजर आए थे. तथा अब चर्चा है कि अब इस फिल्म कि केस व कहानी पूरी तरह से अलग होने वाली है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -