25 साल बाद अक्षय कुमार ने उठाया इस राज से पर्दा
25 साल बाद अक्षय कुमार ने उठाया इस राज से पर्दा
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार को आज कौन नहीं जानता। अक्षय ने अपने काम से लाखों लोगों के दिलों में जगह बनाई है। वैसे हाल ही में अक्षय की फिल्म खिलाड़ियों का खिलाड़ी को रिलीज हुए 25 साल बीत चुके हैं। ऐसे में अक्षय ने फिल्म से जुड़ा चौकाने वाला खुलासा किया है। जी दरअसल आज यानी 14 जून को इस फिल्म की 25वीं एनिवर्सिरी मनाई जा रही है और इस मौके पर सुपरस्टार अक्षय कुमार ने एक दिलचस्प खुलासा किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

आप देख सकते हैं अक्षय कुमार ने हाल ही में इस फिल्म से जुड़ा एक मजेदार वाकया सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस पोस्ट के जरिये अक्षय ने यह खुलासा किया है कि 25 साल पहले इस फिल्म में उन्होंने असली अंडरटेकर से नहीं बल्कि नामी रेसलर ब्रायइस से लड़ाई की थी। अक्षय के इस खुलासे के बाद सभी लोग हैरान हैं। जी दरअसल सालों तक लोग यही समझते रहे थे कि फिल्म स्टार अक्षय कुमार ने असली अंडरटेकर से फाइट की थी, हालाँकि ऐसा नहीं था। इस बारे में खुद अक्षय कुमार ने बताया है और अब उनके इस खुलासे से फैंस हैरान है। आप सभी को बता दें कि अक्षय कुमार स्टारर ये फिल्म उनकी खिलाड़ी सीरीज की फिल्म थी।

यह फिल्म साल 1996 में रिलीज हुई थी और इसे निर्देशक उमेश मिश्रा ने डायरेक्ट किया था। इस फिल्म में अक्षय कुमार के अपोजिट रवीना टंडन और रेखा लीड रोल में थी। इस फिल्म का कुल बजट करीब 7 करोड़ रुपये था, वहीँ बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने 25 करोड़ रुपये वसूले थे। इस फिल्म में अक्षय कुमार और ‘अंडरटेकर’ की भिड़ंत मेन एक्ट्रेक्शन थी लेकिन अब अक्षय कुमार के इस खुलासे ने फैंस को चौका दिया है।

हरियाणा में 21 जून तक बढ़ा लॉकडाउन, लेकिन अब मिलेंगी ये छूट

कभी 200 किलो के हो गए थे कोरियोग्राफर गणेश आचार्य, इस तरह कम किया 98 किलो वजन

देश के सबसे छोटे तीरंदाज बने भारत के अर्जुन, ‘बाहुबली’ फिल्म से मिली थी प्रेरणा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -