देखिये बाप-बेटी की झूलन मस्ती Watch Video
Share:

अभिनेता अक्षय कुमार की आगामी बहुचर्चित फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' के लिए एक बार फिर से अक्षय कुमार की जय जयकार हो रही है. तो वही अक्षय कुमार अपनी इस फिल्म की शूटिंग के बाद अब अपनी आगामी फिल्म गोल्ड के लिए व्यस्त हो गए है. अक्षय कुमार की गोल्ड फिल्म में हमे उनके संग में टीवी की नागिन बोले तो टीवी अभिनेत्री मौनी रॉय नजर आने वाली है. जी हां बता दे कि एक बार फिर से फिल्म के बारे में हमे कुछ सुनने को मिल रहा है वह यह है कि अपनी फिल्‍म ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ की टीम इन दिनों लंदन में हैं.

लंदन में अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए मौजूद हैं. वैसे भी देखा जाए तो अक्षय कुमार अपनी फिल्म के साथ साथ अपनी फैमेली के चलते भी सुर्खियों में बन आए है लेकिन अभी हाल ही में अक्षय व उनकी बेटी नितारा भी हमे एक साथ में मस्ती के मूड में नजर आए है. जी हां देखा जाए तो आजकल सोशलमीडिया साइट्स पर अक्षय कुमार और उनकी का तारा बेटी नितारा का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

इस वीडि‍यो में अक्षय कुमार बेटी नतारा के साथ डे आउट पर नजर आ रहे हैं. दरअसल इस वीडियो में अक्षय कुमार नितारा संग एक किड्स पार्क में नजर आ रहे हैं. वीडियो में नतारा पापा अक्षय की चेस्ट पर हिट करती नजर आ रहीं हैं और अक्षय घायल होने की एक्टिंग कर रहे हैं. बाप बेटी की क्यूट कैमिस्ट्री वाले इस वीडियो को अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और एक शानदार कैप्शन भी लिखा है. अक्षय कुमार ने कैप्शन में लिखा है, ‪Daddy's day out gone wrong #ParentLife. बहरहाल अक्षय कुमार जो के अपनी फिल्म के चलते आजकल खासा व्यस्त चल रहे है.   

 

जहान्वी का फिर से अजंता एलोरा वाला बोल्ड रूप झलका...

Femina मैगज़ीन के लिए दीपिका का Bold लुक, देखिये इस वीडियो में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -