अक्षय कुमार ने कहा झूठ '7 साल से कनाडा नहीं गए', यूजर ने दिए सुबूत
अक्षय कुमार ने कहा झूठ '7 साल से कनाडा नहीं गए', यूजर ने दिए सुबूत
Share:

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार के कनाडा सिटिजनशिप पर चल रहे बवाल के बीच, एक सोशल मीडिया यूजर ने उन पर झूठी सफाई देने का आरोप लगाया है. कुछ दिनों पहले ही ये खबर आई थी कि वो कनाडा में जा कर बस जायेंगे. इसी बात को उनके फैंस ने यूज़र ने पकड़ लिया. वहीं यूजर ने अपनी बात सच साबित करने के लिए कुछ ट्वीट भी किए हैं. दरअसल अक्षय कुमार की नागरिकता पर चल रहे विवाद के बीच उन्होंने एक क्लैरिफिकेशन ट्वीट किया था. 

आपको बता दें इसमें लिखा था कि वह 7 साल से कनाडा नहीं गए. इस पर एक सोशल मीडिया यूजर ने अक्षय पर झूठ बोलने का आरोप लगाया और ट्वीट शेयर की. इनमें से एक ट्वीट सिंगर मीका का है. यह 9 मार्च 2014 का ट्वीट है. मीका ने ट्वीट किया है, गुडमॉर्निंग. अक्षय कुमार, राज कुंद्रा, शिल्पा शेट्टी, राहुल खन्ना के साथ शानदार पार्टी की. मीका के ट्वीट में हैशटैग दिया है किशोर लूला टोरोंटो. जिसका स्क्रीनशॉट भी मौजूद है.

वहीं दूसरे स्क्रीनशॉट में अक्षय कुमार टोरोंटो के एक होटल में टीना विरमानी के संगीत में और एक तस्वीर में शादी में नजर आ रहे हैं. इसी के बाद अक्षय ने फिर से सफाई पोस्ट की है जिसमें उन्होंने सारी बातें कही है.

अक्षय ने ट्विटर पर सफाई देते हुए लिखा था, 'मुझे समझ नहीं आता कि मेरी नागरिकता को लेकर लोग बेवजह इंट्रेस्ट लेकर नेगेटिविटी क्यों फैला रहे हैं. मैंने कभी नहीं छिपाया कि मेरे पास कनाडा का पासपोर् है. यह बात भी सच है कि मैं बीते सात साल से कनाडा नहीं गया. मैं भारत में काम करता हूं, अपने सारे टैक्स भारत में ही अदा करता हूं. इतने साल में मुझे कभी किसी के सामने भारत के लिए अपना प्यार साबित नहीं करना पड़ा. यह निराश करने वाली बात है कि बिना मतलब के विवाद में मेरी नागरिकता को बार-बार घसीटा जा रहा है. यह मामला पर्सनल, लीगल, नॉन पॉलिटिकल होने के साथ ऐसा है जिससे किसी को मतलब नहीं होना चाहिए. आखिर में मैं उन छोटी-छोटी चीजों में अपना योगदान देता रहूंगा, और भारत को और मजबूत बनाता रहूंगा.' 

 

अक्षय कुमार की कॉमेडी फिल्म में नवाज़ुद्दीन की हुई एंट्री, ये है किरदार

इस मशहूर बॉलीवुड एक्टर संग रोमांस करना चाहती हैं दिव्यांका त्रिपाठी

Sooryavanshi Look : फिल्म के सेट से सामने आया अक्षय कुमार का पहला लुक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -