अक्षय ने इस खास अंदाज के साथ पूरा किया वाइफ ट्विंकल का चैलेन्ज, देखें खूबसूरत फोटो
अक्षय ने इस खास अंदाज के साथ पूरा किया वाइफ ट्विंकल का चैलेन्ज, देखें खूबसूरत फोटो
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार और उनकी पत्‍नी ट्विंकल खन्ना के बीच कितना प्‍यारा रिश्‍ता है, यह तो सारा जग जानता है. यह दोनों अक्‍सर सोशल मीडिया पर एक दूसरे के साथ मस्‍ती करते हुए और मजेदार फोटो डालते हुए नजर आते रहते हैं. वहीं अब हाल ही में ट्विंकल खन्ना द्वारा अपने पति अक्षय को सोशल मीडिया पर एक चैलेंज दिया गया था. अब ट्विंकल के इस चैलेंज के जवाब में मिस्‍टर खिलाड़ी द्वारा भी अपना एक पुराना फोटो सोशल मीडिया पर साझा किया गया है और इस फोटो में अक्षय घर के अंदर साइकिल पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं. 

 

दरअसल, बात यह है कि ट्विंकल खन्ना कई तरह के सोशल कॉज से जुड़ी हैं और ऐसे में ट्विंकल द्वारा लड़कियों के स्‍कूल छूटने जैसी समस्‍या को उठाते हुए अपना एक फोटो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर साझा किया गया है और उन्‍होंने अपने स्कूल की फोटो को शेयर करते हुए लिखा कि, स्कूल के दिनों में आप काफी कुछ सीखते हो जो कि बड़े होने पर आपको आगे बढ़ने के लिए भी मदद करता है. वहीं आज भी 5 में से 2 लड़कियां स्कूल पूरा नहीं कर पाती हैं ऐसा क्यों है?' उन्‍होंने अपने इस पोस्‍ट में पति अक्षय कुमार, आयुष्‍मान खुराना की पत्‍नी ताहिरा कश्यप और एक्‍ट्रेस सोनम कपूर आदि को भी टैग किया है. 

वहीं इसके बाद अक्षय द्वारा अपनी पत्‍नी के इस चैलेंज को पूरा करते हुए अपनी एक पुरानी फोटो साझा की और अक्षय ने यह फोटो शेयर करते हुए लिखा कि, 'अपनी बढ़ती उम्र में मेरा हमेशा स्‍पोर्ट्स के प्रति लगाव रहा था और मेरी मां हमेशा यह ध्‍यान रखती थीं कि मुझे पोष्टिक घर का बना खाना ही खाने को मिले. लेकिन 11,72,604 बच्‍चों को दिन में एक बार का खाना भी नसीब नहीं होता. अब यह समय है पूछने का कि यह अंतर क्‍यों?' 

 

आमिर की 'लाल सिंह चड्ढा' से बॉलीवुड डेब्यू कर रहे तमिल सुपरस्टार, ऐसा होगा किरदार

TGOTT : खून से लथपथ दिखी परिणीति चोपड़ा, तस्वीरें आई सामने

Housefull 4 : अब कव्वाली करते दिखेंगे अक्षय कुमार...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -