'सज्जाद अपनी औकात पर आ गया', अक्षय को गायत्री मंत्र का जाप करते देख बोले ट्रोलर्स

'सज्जाद अपनी औकात पर आ गया', अक्षय को गायत्री मंत्र का जाप करते देख बोले ट्रोलर्स
Share:

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने नए साल की शुरुआत कर दी है। उन्होंने अपने नए साल का स्वागत काफी रीलिजियस तरीके से किया। जी दरअसल, अक्षय कुमार परिवार के साथ मालदीव वेकेशन पर गए हुए हैं और यही उन्होंने नए साल के पहले दिन को मनाया। यहाँ अक्षय ट्विंकल खन्ना संग है और, दोनों ही कई वीडियोज और फोटोज यहां से शेयर कर रहे हैं। वहीं दोनों के फैन्स भी इनकी पोस्ट देख काफी खुश हैं। अब इसी क्रम में अक्षय कुमार ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने फैन्स को नए साल की शुरुआत की एक झलक दिखाई है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

आप देख सकते हैं इस वीडियो में एक्टर मालदीव में सूर्योदय देखते हुए गायत्री मंत्र गाते नजर आ रहे हैं। वहीं इस वीडियो में अक्षय कुमार का बैक ही नजर आ रहा है। आप देख सकते हैं इस वीडियो शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने कैप्शन में लिखा, "नया साल, वही मैं। उठा और अपने पुराने दोस्त सूरज के साथ नए साल की शुरुआत की। कोविड-19 के अलावा हर चीज को मैं पॉजिटिव अंदाज के साथ शुरू करना चाहता हूं।" वहीं आगे अक्षय कुमार ने लिखा है, 'मैं हर किसी के अच्छे स्वास्थ्य और खुश रहने की कामना करता हूं। हैप्पी न्यू ईयर सभी को। आप इसी तरह अपना प्यार बरसाते रहना।'

आप सभी को बता दें कि अपने इस वीडियो के चलते अक्षय ट्रोल भी हो रहे हैं और लोग कह रहे हैं सज्जाद अपनी औकात पर आ गया। आप सभी को बता दें कि आखिरी बार अक्षय कुमार, सारा अली खान और धनुष संग फिल्म 'अतरंगी रे' में नजर आए थे। इस फिल्म में उन्होंने सज्जाद का किरदार निभाया है और इसी के चलते वह जमकर ट्रोल भी हो चुके हैं।

कोरोना पॉजिटिव हुई यह मशहूर अदाकारा

अहमद पटेल के बेटे ने अमीषा पटेल को किया प्रपोज, सियासी गलियारों से लेकर बॉलीवुड तक मची खलबली

लगान मूवी में काम करके यशपाल शर्मा ने बटौरी थी सुर्खियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -