अक्षय ने कह दिया कुछ ऐसा, सोशल मीडिया ने कहा नसीरुद्दीन नहीं अक्षय हैं गद्दार

Dec 26 2018 02:03 PM
अक्षय ने कह दिया कुछ ऐसा, सोशल मीडिया ने कहा नसीरुद्दीन नहीं अक्षय हैं गद्दार

बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार अपनी फिल्मों के लिए जरिये संभि को ये सिखाते हैं कि देशप्रेम क्या होता है. कई देशभक्ति वाली फिल्म कर के उन्होंने ये साबित किया है कि वो कितने बड़े देशभक्त हैं और सभी को यही राय देते हैं. लेकिन हाल ही में उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया है कि चारों तरफ उनकी ही चर्चा हो रही  है और काफी ट्रोल  भी किये  जा रहे हैं. जी हाँ, ये ऐसे एक्टर हैं जो कभी किसी गलत बात में ट्रोल नहीं हुए लेकिन इस बार उन्होंने ऐसा ही कुछ कह दिया है. आइये आपको बता देते हैं क्या कहा ऐसा अक्षय कुमार ने.

दरअसल, अक्षय कुमार ने हाल ही में कनाडा में एक स्पीच दी है जिसमें उन्होंने कहा कि इंडस्ट्री में अपनी पारी खत्म होने के बाद कनाडा में बस जाएंगे और ये उनकी पहली जगह है. इतना ही नहीं, उन्होंने कहा टोरंटो उनका अपना घर है. वैसे भी अक्षय की कनाडा नागरिकता को लेकर कई बार उन पर सवाल खड़े हो चुके हैं. उनके विकिपीडिया प्रफाइल में भी ये उल्लेख किया गया है कि वो भारत में जन्मे कनाडाई अभिनेता हैं. यानी अक्षय के फैंस को ये जानकर काफी निराशा होगी कि उन्होने ऐसा कहा है. लेकिन हो सकता है बॉलीवुड छोड़ के कनाडा में ही बस जाएं. 

वायरल हुए इस वीडियो में आप सुन सकते हैं उन्होंने  जो जो भी कहा है. वीडियो के सामने आने के बाद अक्षय कुमार के फैंस उन्हें गद्दार तक कह रहे हैं. इसी की वजह से उन्हें ट्रोल किया जा रहा है. जहां कई उन्हें भला बुरा कह रहे हैं तो किसी ने कहा कि, ‘देख लो देशभक्ति को कैसे कैश किया जाता है’ तो कोई कह रहा है कि, ‘कनाडा माता की जय’. अब देखना होगा अक्षय इस बारे में क्या कहते हैं और उनकी क्या राय है.

अक्षय समेत इन बॉलीवुड सितारों ने सरकार के इस कदम का किया स्वागत

फिल्म टिकट पर हुआ GST रेट कम, इन स्टार्स ने किया फैसले का अभिनन्दन

तीसरे हफ्ते तक दम तोड़ती नज़र आई 2.0, नहीं हो कर पाई 200 करोड़ का बिज़नेस