कैटरीना कैफ ने उड़ाया अक्षय कुमार की ड्रेस का मजाक, अभिनेता ने दी ये प्रतिक्रिया
कैटरीना कैफ ने उड़ाया अक्षय कुमार की ड्रेस का मजाक, अभिनेता ने दी ये प्रतिक्रिया
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री कैटरीना कैफ एवं अभिनेता अक्षय कुमार इन दिनों अपनी मूवी सूर्यवंशी का प्रमोशन करने में व्यस्त हैं। दोनों साथ में कई रियलिटी शो तथा अन्य शोज पर जा रहे हैं। अब कटरीना एवं अक्षय, द कपिल शर्मा शो में दिखाई देने वाले हैं। इस शो पर कटरीना व्हाइट एवं ब्लू कलर के लहंगे में गजब ढाती दिखाई देंगी। दूसरी ओर अक्षय कुमार के आउटफिट को ट्रोल भी करेंगी।

वही द कपिल शर्मा शो का नया प्रोमो सामने आया है। इस प्रोमो में अक्षय कुमार शो पर जबरदस्त एंट्री करते दिखाई दे रहे हैं। अक्षय शो पर हूडी एवं पायजामा पहने पहुंचे हैं। ऐसे में कैटरीना कैफ ने उन्हें यह बोलकर ट्रोल किया कि आप तो घर का पायजामा पहनकर आए हैं। कटरीना की बात का उत्तर देते हुए अक्षय ने बोला कि कपिल का शो उनका घर ही है। 

वही कटरीना एवं अक्षय का मनोरंजन करने के लिए कपिल शर्मा के शो पर कृष्णा अभिषेक तथा कीकू शारदा होंगे। कृष्णा, जैकी श्रॉफ के अंदाज में दिखाई देंगे, तो वहीं कीकू अपने एडवोकेट की भूमिका में कटरीना के साथ फ्लर्ट करने वाले हैं। इस प्रोमो से पहले कटरीना और अक्षय कुमार की रोमांस करते हुए वीडियो वायरल हुई थी, जिसमें कपिल शर्मा ने उन्हें फोटोबॉम्ब किया था। वही बात यदि 'सूर्यवंशी' फिल्म की करें तो इसमें वीर सूर्यवंशी की भूमिका अक्षय कुमार ने अदा की है। वह कैटरीना कैफ के साथ एक दशक पश्चात् रोमांस करते नजर आए हैं।

बिग बॉस के घर में एंट्री लेते ही नेहा भसीन ने दिखाया अपना असली रंग, अपने ही दोस्त को दे डाली दूर रहने की नसीहत

'तारक मेहता...' शो की इस अदाकारा ने बिकिनी के साथ पहनी साड़ी, फोटोज देख बेहाल हुए फैंस

'बिग बॉस 15' के मेकर्स पर जमकर बरसी उर्फी जावेद, बोली- ऐसा लग रहा है जैसे ये सिर्फ...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -