नचना हवेली के पास नजर आए अक्षय कुमार, वायरल हुआ वीडियो
नचना हवेली के पास नजर आए अक्षय कुमार, वायरल हुआ वीडियो
Share:

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार अगर कोई किरदार निभाते हैं तो वह उसके लिए जी-जान लगा देते हैं। वह पूरी मेहनत से अपने काम को अंजाम देते हैं। किरदार में डूबकर वह उसे निखार देते हैं। अब इन दिनों अक्षय फिल्म ‘बच्चन पांडे’ की शूटिंग कर रहे हैं और इस फिल्म की शूटिंग जैसलमेर में चल रही है। बीते दिनों से उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही हैं और अब इसी बीच उनका एक वीडियो सामने आया है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में अक्षय कुमार स्वैग वाले लुक में दिखाई दे रहा है। जी दरअसल अक्षय का यह वीडियो नचना हवेली का है।

आप देख सकते हैं इस वीडियो में एक्टर हवेली के एक छोटे से गेट के बाहर निकलते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं इस वीडियो में अक्षय कुमार अपनी गाड़ी का इंतजार करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वैसे आप देख सकते हैं वीडियो में फिल्म के सेट पर लोग पीपीई किट पहने हुए नजर आ रहे हैं। इसके अलावा क्रू के कुछ मेंबर लोगों को दूर खड़े रहने की सलाह दे रहे हैं। आप यह भी देख सकते हैं इस वीडियो को बनाने वाला युवक अक्षय को देखते हुए कहता है ”गेट से निकलते हुए, गाड़ी के पास बैठ गए”। वैसे अक्षय कुमार का ये वीडियो बड़ा बेहतरीन है और इस वीडियो को अब लोग बहुत प्यार दे रहे हैं।

आने वाली खबरों को माने तो इस फिल्म में अक्षय एक गैंगस्टर और कृति एक पत्रकार की भूमिका में दिखाई देने वाले हैं। इस फिल्म की कहानी में मोड़ तब आता है, जब इन दोनों की आपस में मुलाकात होती है और उसके बाद दोनों साथ हो जाते हैं। फिल्म इसी साल यानी 2021 में ही रिलीज होने वाली है।

कल से कोरोना का टीकाकरण शुरू, Co-Win एप से कैसे मिलेगी वैक्सीन ? जानें इसके बारे में सबकुछ

फिजी स्वास्थ्य मंत्रालय ने कोरोना टीकाकरण के लिए कर्मचारियों को किया प्रशिक्षित

दिल्ली कोर्ट का यूपी पुलिस को आदेश, सोमनाथ भारती को 18 जनवरी को करें पेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -