अक्षय कुमार के इस हैरतअंगेज़ कारनामे को देखकर आप भी दंग रह जाएंगे
अक्षय कुमार के इस हैरतअंगेज़ कारनामे को देखकर आप भी दंग रह जाएंगे
Share:

बॉलीवुड के खिलाड़ी नम्बर वन कहे जाने वाले मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार अक्सर ही अपने हैरतअंग्रेज कारनामो को लेकर सुर्ख़ियों में बने ही रहते हैं. अक्षय इन दिनों अपने आने वाली फिल्म हाउसफुल-4 की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं. इस फिल्म की शूटिंग राजस्थान के जैसलमेर हो रही हैं जहां अक्षय के साथ फिल्म की पूरी टीम मौजूद है. अक्षय को जब भी मौका मिलता है वो अपने बिजी शेड्यूल में समय निकालकर अपनी फिटनेस पर ध्यान देते हैं. कुछ दिन पहले ही सोशल मीडिया पर अक्षय का एक वीडियो सामने आया था जिसमें वो रुद्राक्ष की मोटी सी माला पहनकर अपनी गर्दन की एक्सेर्साइज़ कर रहे थे.

हाल ही में अक्षय का एक और वीडियो सामने आया है जिसमें उन्होंने कुछ ऐसे कारनामे दिखा दिए जिसे देखकर हर कोई हैरान हो गया. इस वीडियो में आप देख सकते हैं अक्षय रेगिस्तान की सुखी जमीन पर साइकिल चला रहे हैं. जैसे ही उनकी साइकिल की स्पीड तेज हो जाती है वो अपने दोनों हाथ छोड़ देते हैं और बॉक्सिंग के पंच मारना शुरू कर देते हैं. अक्षय काफी देर तक हाथ छोड़कर बड़ी ही आसानी से साइकिल चला रहे हैं.

इस वीडियो को अक्षय ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है जिसे उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. अक्षय के इस अनोखे कारनामे की सभी लोग खूब तारीफ भी कर रहे हैं. अक्षय ने इस वीडियो को शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- 'Life is about Balance & Stability, as Functional as this may be, PLEASE don't try this on the Roads' अक्षय ने अपने फैंस को इस बात की भी चेतावनी दी है कि वो इसे ना दोहराए. अक्षय के इस शानदार वीडियो को अब तक साढ़े 7 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं. आप भी देखिए मिस्टर खिलाड़ी का ये शानदार वीडियो.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

बॉलीवुड अपडेट... 

'भूल भुलैया' के बाद एक बार फिर हॉरर कॉमेडी में दिखेंगे अक्षय

Video : टीज़र से ज्यादा फैंस को पसंद आया 2.0 का मेकिंग वीडियो

तो क्या अक्षय ने कर दिया 'हेरा फेरी 3' के लिए इंकार !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -