अक्षय हुए ट्रोल यूजर्स ने कहा,
अक्षय हुए ट्रोल यूजर्स ने कहा, "कम से कम तिरंगे की तो रिस्पेक्ट करो अक्की पाजी"
Share:

अभी जिस प्रकार से रविवार को खेले गए महिला वर्ल्ड कप में भारतीय महिला क्रिकेट टीम इंग्लैंड की टीम के हाथो हार गई है यह तो ज्ञात होगा ही लेकिन जनाब बता दे कि जब इन दोनों ही टीमों का यह मैच चल रहा था तो उस दौरान भारतीय महिला टीम की हौंसला अफजाई के लिए बॉलीवुड के हमारे खिलाडी अक्षय कुमार भी नजर आए थे जो के सभी के बीच में आकर्षण केंद्र बिंदु बने हुए थे.

जी हां देखा जाए तो अभिनेता अक्षय कुमार रविवार को लंदन के लॉर्ड्स मैदान में हुए महिला क्रिकेट वर्ल्डकप के फाइनल में टीम इंडिया को चीयर करने नंगे पैर पहुंचे थे. मैदान से अपनी कुछ फोटोज अक्षय ने सोशल मीडिया पर भी शेयर की हैं. इनमें से एक में वे उलटा तिरंगा लहराते नजर आ रहे हैं.

भले ही अक्षय से यह भूल अनजाने में हुई हो. लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें जमकर ट्रोल किया है. सोशलमीडिया पर एक यूजर ने अक्षय कुमार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि, "कम से कम इंडियन फ्लैग की रिस्पेक्ट तो करो अक्की पाजी." तो वही एक और यूजर्स ने कहा, "इंडिया में रहने दे रहे हैं तो यहां के नेशनल फ्लैग की रिस्पेक्ट करो...वरना कनाडा भगा दिए जाओगे"  इस तरह से सोशलमीडिया पर अक्षय को भला बुरा कहा जा रहा है.  

रेस के घोड़ों और कलाकार की क्या तुलना करना

मुन्ना की Biopic में हमारे राजकुमार भी



 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -