अक्षय कुमार को 'गे' समझती थी सास डिंपल, हुआ यह कारनामा और फिर...
अक्षय कुमार को 'गे' समझती थी सास डिंपल, हुआ यह कारनामा और फिर...
Share:

हिंदी सिनेमा में खिलाड़ी के नाम से फेमस सुपरस्टार अक्षय कुमार कल अपना 52वां जन्मदिन मनाने जा रहे हैं और वे इस बार अपना जन्मदिन लंदन में परिवार के साथ मनाएंगे. इसके लिए अक्षय कुमार मुंबई से 6 सितंबर को रवाना भी हो चुके हैं. आइए जानते हैं आज अक्षय से जुड़ा एक खास किस्सा...

जब अक्षय द्वारा ट्विंकल को शादी के लिए प्रपोज किया गया था, तब ट्विंकल की फिल्म 'मेला' आने वाली थी. अभिनेत्री ट्विंकल कॉन्फिडेंट थीं कि फिल्म सफल होगी. साथ ही ट्विंकल द्वारा अक्षय से कहा गया था कि अगर फिल्म फ्लॉप हुई तो वह उनसे शादी कर लेंगी. वहीं फिल्म फ्लॉप हो गई और उन्होंने अक्षय को हां कह दिया था. हालांकि ट्विंकल की मां डिंपल को एक पत्रकार दोस्त द्वारा यह बताया था कि अक्षय गे हैं. इसके बाद डिंपल इस शादी के लिए तैयार नहीं हुईं और उन्होंने एक शर्त रखीं. 

शर्त यह थी कि दोनों को एक साल तक साथ रहना पड़ेगा. फिर इसके बाद ट्विंकल और अक्षय एक साल तक साथ रहे और फिर दोनों की शादी हो सकी. इस एक साल में ट्विंकल ने अक्षय के खानदान में किसे क्या बीमारी है, उनके परिवार में लोग जल्दी गंजे तो नहीं होते, किसकी मौत किस बीमारी से हुई थी, यह सब पता कर लिया. वर्कफ़्रंट के बात की जाए तो अक्षय की आने वाली फ़िल्में लक्ष्मी बम, गुड न्यूज और सूर्यवंशी हैं. 

 

 

देखिए बचपन के अक्षय कुमार, कभी इस देश में थे शेफ और वेटर

देखिए बचपन के अक्षय कुमार, कभी इस देश में थे शेफ और वेटर

Chhichhore Collection : दूसरे दिन कलेक्शन में हुआ इजाफा, जानें कितनी हुई कमाई

प्रियंका के इस लुक ने इंटरनेट को बनाया दीवाना, देखें कातिल फोटोशूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -