अपने जन्मदिन पर अक्की ने दिया फैंस को ये तोहफा
अपने जन्मदिन पर अक्की ने दिया फैंस को ये तोहफा
Share:

अक्षय कुमार की आने वाली, सबसे बड़े बजट में बनने और मोस्ट अवेटेड फिल्म 2.0 के लिए फैंस अभी से बेक़रार हो रहे हैं. इस फिल्म का लम्बे समय से इंतज़ार कर रहे हैं लेकिन धीरे-धीरे फैंस का इंतज़ार खत्म होता जा रहा है. जी हाँ, अक्षय कुमार इस फिल्म से जुड़े नए-नए पोस्टर शेयर करते ही  जा रहे हैं और फिल्म से जुड़ी जानकारी देते जा रहे हैं जिसके बारे हम आपको भी बताने जा रहे हैं. हाल ही में अक्षय ने एक पोस्टर को शेयर करते हुए बताया था कि इस फिल्म के टीज़र 13 सितंबर को रिलीज़ किया जायेगा. इसके बाद फैंस की बेताबी और भी बढ़ गई है.

फिल्म की रिलीज़ डेट बारे आगे बढ़ चुकी है फैंस इसके लिए इंतज़ार ही किये जा रहे हैं. अक्षय ने एक पोस्टर शेयर किया है जिसमें किसी जानवर का एक बड़ा पंजा देखने को मिल रहा है. इसके बाद उन्होंने कई फोटो शेयर किये हैं जिसमें इस फिल्म के टीज़र के लिए वो उलटी गिनती चला रहे हैं. उसी तरह अक्षय कुमार ने हाल ही में आज एक और पोस्टर शेयर किया है जिसमें उन्होंने अपना खूंखार रूप दिखाया है. आपको बता दें, आज अक्षय कुमार का जन्मदिन है और इसी खास मौके पर उन्होंने एक पोस्टर शेयर किया है जिसे आप देख सकते हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Prepare for #2Point0! Teaser out on September 13, 2018. @2point0movie @lyca_productions @dharmamovies

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

इस फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन दिया है- Here’s a special birthday treat for all my fans. Sharing with you my most powerful character and one which has probably stayed with me for the longest time. यानि अक्षय ने अपने जन्मदिन पर अपने फैंस को इस तरह का तोहफा दिया है और उन्हें खुश किया है. कहा जा रहा है फिल्म 29 नवंबर को रिलीज़ की जाएगी लेकिन अभी भी फैंस को इस पर यकीन नहीं हो रहा है. 

बॉलीवुड अपडेट्स..

मिस्टर खिलाड़ी को आॅनस्क्रीन वाईफ ने इस अंदाज में किया बर्थडे विश

B'day Special: एक्टिंग, स्टाइल, फिटनेस सबमे आगे हैं अक्षय कुमार

पत्नी ट्विंकल ने ख़ास अंदाज में दी अक्षय को जन्मदिन की बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -