प्राइवेट जैट से जाएंगे अक्षय कुमार, स्कॉटलैंड में हो सकती है फिल्म की शूटिंग
प्राइवेट जैट से जाएंगे अक्षय कुमार, स्कॉटलैंड में हो सकती है फिल्म की शूटिंग
Share:

कोरोना के कारण जारी किये लॉकडाउन के चलते तीन माह तक लॉकडाउन की वजह से ठप पड़ी फिल्म इंडस्ट्री अब धीरे-धीरे पटरी पर लौट रही है. टीवी सीरियल्स की शूटिंग तो आरम्भ हो ही चुकी है. अब फिल्मों की शूटिंग में शुरू होने वाली है. मुंबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार, अक्षय कुमार की फिल्म ‘बैल बॉटम’ की शूटिंग जल्द शुरू होने वाली है. लेकिन शूटिंग फिलहाल भारत में नहीं बल्कि विदेश की जाएगी. 

वही खबरों की मानें, तो अक्षय कुमार अपनी टीम के साथ स्कॉटलैंड जा सकते हैं. फिल्म की आगे की शूटिंग वहीं की जाएगी. कोरोना वायरस के प्रकोप के देखते हुए अक्षय प्राइवेट जैट से स्कॉटलैंड जा सकते हैं. वही यदि खबरों की मानें तो 'बेल बॉटम' की टीम इसी माह से शूटिंग आरम्भ करने वाली थी, परन्तु इंटरनेशनल फ्लाइट्स बंद होने के कारण से कोई विदेश ट्रेवल नहीं कर सकता था. ओर इसी कारण शूटिंग भी रुक गई है.

बता दे, की अक्षय कुमार ने हाल ही ट्वीट कर ये जानकारी दी थी, कि मूवी की शूटिंग आने वाले माह यानी अगस्त से आरम्भ होने वाली है. अक्षय ने फिल्म की स्टार कास्ट के साथ एक फोटो शेयर की थी जिसके साथ उन्होंने यह लिखा था, की ‘हम जो कार्य सबसे अच्छा करते हैं, उसे आरम्भ करने वाले हैं. वक़्त आ गया है, कि काम पर लौटा जाए. बेल बॉटम अगले माह से फ्लोर पर जाने वाली है’. बता दें कि बेलबॉटम एक पीरियड ड्रामा है, जिसे रंजीत एम तिवारी निर्देशित कर रहे हैं. यदि कोरोना की स्थिति बेहतर रहती है, तो शूटिंग जल्द ही पूर्ण हो जाएगी.

राजेश खन्ना जैसा न कोई था, न है और न रहेगा, जानिए आज भी क्यों हर दिल पर राज करते हैं 'काका' ?

शाहरुख़-सलमान-अक्षय के कारण जमकर सुर्ख़ियों में रही 'देसी गर्ल', ये है प्रियंका चोपड़ा के 5 बड़े विवाद

प्रियंका चोपड़ा के बैग की कीमत कर देगी आपको सन्न

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -