'गोल्ड' में ये है अक्षय का किरदार
'गोल्ड' में ये है अक्षय का किरदार
Share:

जुलाई खत्म होने वाला है और अगस्त शुरू होने में कुछ ही दिन बाकि रह गए हैं. अगस्त का इंतज़ार सभी का बेसब्री से हो रहा है क्योंकि इस महीने में दो बड़ी फिल्में एक ही तारीख पर रिलीज़ होने वाली है. इससे दर्शक भी थोड़े असमंजस में हैं कि वो कौनसी फिल्म देखेंगे. फ़िलहाल हम बात कर रहे हैं अक्षय कुमार की 'गोल्ड' के बारे में जिसमें अक्षय किस किरदार में दिखाई ये कोई नहीं जानता. आइये बता देते हैं उसके बारे में.

इंस्टा पर ट्रोल होने लगे खिलाड़ी कुमार

खबर आई थी कि हॉकी पर आधारित इस फिल्म में अक्षय कुमार एक हॉकी कोच की भूमिका निभाने वाले हैं. लेकिन बातें ये भी आई है कि ऐसा कुछ भी नहीं है. अक्षय तपन दास का किरदार निभाने जा रहे हैं जो फिल्म में बेहद ही अहम होने वाला है. तपन दास ही वो किरदार है जिन्होंने हॉकी की टीम को लीड किया और उसे जीत दिलाई. ये कहा जा सकता है कि अक्षय कुमार इसमें हॉकी टीम के मैनेजर की भूमिका में दिखेंगे और कुणाल कपूर इस फिल्म में हॉकी के कोच के रूप में नज़र आएंगे.

इनकी पत्नी बनने वाली हैं मौनी रॉय

फिल्म का टीज़र और ट्रेलर दोनों रिलीज़ किये जा चुके हैं और कुछ गाने भी रिलीज़ हो चुके हैं जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. टीज़र में दिखाया गया है किस तरह एक मैनेजर टीम को गोल्ड जीताने के लिए कितनी मेहनत करता है और आख़िरकार उन्हें वो मिल ही जाता है. फिल्म में अक्षय कुमार के साथ कुणाल कपूर, अमित साध, विनीत सिंह और सनी कौशल भी दिखाई देंगे. रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर ने इसे निर्मित किया है वहीं रीमा कागती ने इसे डायरेक्ट किया है जो 15 अगस्त को रिलीज़ होने वाली है.

बॉलीवुड अपडेट्स..

मौनी रॉय की इन तस्वीरों से नजरे नहीं हटा पाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -