Bachchan Pandey : अक्षय कुमार की अगली फिल्म का दमदार लुक आया सामने, जानें रिलीज़ डेट
Bachchan Pandey : अक्षय कुमार की अगली फिल्म का दमदार लुक आया सामने, जानें रिलीज़ डेट
Share:

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार अपनी बेहतरीन फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. साल में वबो कई फिल्में करते हैं और खुद को फिट भी रखते हैं. इन दिनों भी वो कई फिल्मों में व्यस्त हैं और इसी के बीच उनकी एक और फिल्म का एलान हो गया है. बता दें, बॉलीवुड फिल्मेकर साजिद नाडियाडवाला ने अक्षय कुमार संग अपनी अगली बड़ी फिल्म बच्चन पांडे का ऐलान कर दिया है. इसी का पहला लुक भी सामने आ चुका है और साथ ही रिलीज़ डेट भी सामने आ गई है. जानते हैं अगली फिल्म के बारे में. 

दरअसल, साजिद ने फिल्म 'बच्चन पांडे' का ऐलान करते हुए फिल्म से अक्षय कुमार का पहला लुक पोस्टर भी शेयर किया है. इस पोस्टर में अक्षय कुमार काफी अलग और दमदार अवतार में नजर आ रहे हैं. बच्चन पांडे के फर्स्ट लुक पोस्टर में अक्षय कुमार लुंगी पहने माथे पर भस्म लगाए नजर आ रहे हैं. ऐसा ही कुछ लुक एक फिल्म जॉन अब्राहम का भी देखा गया है. इस बारे में खबर थी कि ये फिल्म एक्शन से भरपूर होगी. इसी के साथ अक्षय कुमार अब वेब सीरीज़ पर भी काम करने वाले हैं. यहां देखें पोस्टर. 

बता दें कि अक्षय कुमार की फिल्म बच्चन पांडे 2020 क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी. बच्चन पांडे से अक्षय कुमार का जो लुक सामने आया है वो बेहद दमदार और तेवर से भरा हुआ है. बच्चन पांडे के इस लुक पोस्टर में अक्षय कुमार एक दम साउथ इंडियन राउडी लुक में नजर आ रहे हैं. बच्चन पांडे के पोस्टर में अक्षय ब्लैक लुंगी लपेटे, गले में कई रुद्राक्ष की माला पहने और माथे पर भस्म लगाए देसी इंडियन लुक में दिख रहे हैं. वहीं उनके हाथे मार्शल आर्ट के हथियार को देखकर यह साफ कहा जा सकता है कि बच्चन पांडे में अक्षय कुमार जबरदस्त एक्शन करते दिखेंगे. 

'सूर्यवंशी' के बाद अक्षय कुमार करेंगे The End

मिशल मंगल का पहला गाना मचा रहा तहलका, 24 घंटे के भीतर मिले 34 लाख व्यू

छुपे रुस्तम निकले अक्षय कुमार, फिल्म में दिखाएंगे अपना एक और टैलेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -