कपिल शर्मा शो में पहुंचे अक्षय कुमार, गिफ्ट में मिली ये अनोखी चीज
कपिल शर्मा शो में पहुंचे अक्षय कुमार, गिफ्ट में मिली ये अनोखी चीज
Share:

लक्ष्मी बॉम्ब मूवी शीघ्र ही रिलीज होने वाली है। इसके प्रीमियर से पूर्व मूवी की टीम प्रमोशन में लग गई है। बेहद शीघ्र ही लक्ष्मी बॉम्ब की मजेदार कास्ट मतलब अक्षय कुमार तथा कियारा आडवाणी, कॉमेडी शो द कप‍िल शर्मा शो में दिखाई आएंगे। वैसे अक्षय तथा कप‍िल जब भी मिलते हैं, हंसी के ठहाकों का अम्बार लग जाता है, तो इस बार भी दर्शको का एंटरटेनमेंट का डोज डबल होने वाला है। 

वही शो का एक प्रोमो जारी किया गया है जिसमें अक्षय नारंगी रंग के सूट में दौड़ते हुए शो में आते हैं। वहीं कियारा मरून रंग की साड़ी में शो में दिखाई आईं। इस दौरान कप‍िल ने पूरी टीम के साथ बहुत मस्ती हुई। शो में घर के शेष सदस्य अक्षय के लिए तोहफा लेकर आते हैं। कप‍िल की तरफ से भी अक्षय को एक टाइप‍िंग मशीन जैसा दिखने वाला छोटा सा यंत्र तोहफे के रूप में मिलता है। यह देख अक्षय, कप‍िल की टांग खींचते हुए कहते हैं- 'ये है नोट गिनने की मशीन। अपने घर से लाकर दिया है इसने। इंडस्ट्री के आधे रूपये तो यही खाता है'।

साथ ही शो में और भी बहुत मजा आने वाला है। सेट पर गेम तथा क्लासरूम जैसा माहौल देखने को प्राप्त होगा। लंबे वक़्त पश्चात् अक्षय तथा कप‍िल की जोड़ी एक बार फिर हंसी-ठ‍िठोली का गुब्बार लेकर आ रही है। लक्ष्मी बॉम्ब की यह टीम, वीकेंड में दिखाई आएगी। वही बात करें मूवी की तो राघव लॉरेन्स द्वारा डायरेक्टेड 'लक्ष्मी बॉम्ब' हॉरर कॉमेडी मूवी है। जहां एक तरफ मूवी का सांग 'बुर्ज खलीफा' लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है, वहीं दूसरी तरफ मूवी के टाइटल को लेकर तहलका मचा हुआ था। कुछ संगठनों ने मूवी के टाइटल को परिवर्तित करने की डिमांड की थी। 9 नवंबर को लक्ष्मी बॉम्ब डिज्नी-हॉटस्टार पर रिलीज होगी। 

नेहा-रोहनप्रीत को कपिल शर्मा ने दी शादी की बधाई, सिंगर ने कुछ इस अंदाज में दिया रिप्लाई

बिग बॉस में कविता कौशिक की एंट्री ने मचाया धमाल, शो देख एक्स BB कंटेस्टेंट्स ने कही ये बात

BB14: कविता पर भड़कीं पवित्रा, कहा- 'घर में बस एक ही दादा है'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -