प्रोड्यूसर ने अक्षय को किया फिल्म देने से इंकार, एक्टर ने कहा- 'प्लीज़ मेरे पेट पर लात मत मारो'

प्रोड्यूसर ने अक्षय को किया फिल्म देने से इंकार, एक्टर ने कहा- 'प्लीज़ मेरे पेट पर लात मत मारो'

बॉलीवुड के बहुत ही मशहूर एक्टर अक्षय कुमार को आज कौन नहीं जानता. उनके लाखो फैन है और सभी उन्हें बहुत प्यार करते हैं. ऐसे में हाल ही में उनकी फिल्म 'पैडमैन' को दो साल पूरे हो चुके हैं. ऐसे में अक्षय ने बीते गुरुवार को "मेन्स्ट्रुअल हाइजीन डे" पर अपने फिल्म को याद करते हुए एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होनें फिल्म की स्टार कास्ट सोनम कपूर और राधिका आप्टे को भी टैग किया था. वहीँ इस दौरान ट्वीट में उन्होंने फिल्म के प्रोड्यूसर यानी अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना को टैग नहीं किया और उनकी इस भूल के कारण उन्हें बड़ी धमकी मिली.

 

जी हाँ, अक्षय के ट्वीट को देखने के बाद ट्विंकल खन्ना ने ट्वीट कर लिखा कि , 'अक्षय कुमार आप अब मेरे अगले प्रोडक्शन का हिस्सा नहीं होगे.' वैसे अगर आप इसे सच समझ रहे हैं तो हम आपको बता दें कि ट्विंकल ने ये ट्वीट बस मस्ती मस्ती में ही किया है, लेकिन फिर भी अक्षय ने उनसे अपनी इस गुस्ताखी के लिए मांफी मांगी है. अपनी पत्नी का ट्वीट देखने के बाद अक्षय ने रिप्लाई देते हुए लिखा, "प्लीज़ मेरे पेट पर लात मत मारो. मैं टीम को टैग करना भूल गया. अपने प्रोड्यूसर ट्विंकल खन्ना, डायरेक्टर आर बाल्की और वह व्यक्ति जिसके बिना पैडमैन संभव नहीं थी अरुणाचलम मुरुगनाथनम से माफी मांगता हूं."

 

वैसे अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना के ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं और हर किसी को दोनों के ट्वीट्स अच्छे लग रहे हैं. आप सभी को बता दें कि फिल्म "पैडमैन" में अक्षय कुमार लक्ष्मीकांत नाम के एक ऐसे शख्स के रोल में हैं जो पीरियड्स को लेकर समाज की मानसिकता को बदलना चाहता है. इसी के साथ वह और उसकी पत्नी लक्ष्मी यह कंफर्म करना चाहते हैं कि महिलाएं पीरियड्स के समय शर्मिंदगी महसूस करने की जगह हाइजीन का ख्याल रखें. ऐसे में आपको याद हो तो अक्षय की इस फिल्म ने सौ करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी और साथ ही इस फिल्म को नेशनल अवॉर्ड भी मिला था.

अगर ज़िंदा होता यह एक्टर तो कभी फिल्मों में नहीं आ पाती करीना-करिश्मा कपूर

जब इस एक्टर के चक्कर में सड़क पर सोये थे जूनियर बच्चन

परिवार के खिलाफ जाकर कंगना ने खरीदा था 48 करोड़ का बंगला, कहा- 'सब मेरी जान के पीछे पड़ गए थे...'