'फिलहाल 2 मोहब्बत' :एक बार फिर साथ दिखेंगे अक्षय कुमार और नूपुर सेनन
'फिलहाल 2 मोहब्बत' :एक बार फिर साथ दिखेंगे अक्षय कुमार और नूपुर सेनन
Share:

अक्षय कुमार और नूपुर सेनन को आप सभी एक बार फिर से साथ में देखने वाले हैं । जी हाँ, यह दोनों जल्द फिलहाल के नए वर्जन फिलहाल 2 मोहब्बत में दिखाई देने वाले हैं। आपको बता दें कि इस गाने का टीजर 30 जून को रिलीज होने वाला है। इस गाने में एक बार फिर से अक्षय कुमार और नूपुर सेनन की केमिस्ट्री दिखाई देने वाली है। आपको बता दें कि हाल ही में इस गाने से जुड़ा एक पोस्टर जारी किया गया है। वैसे आप देख सकते हैं इसमें अक्षय कुमार बाइक चला रहे हैं और नूपुर सेनन उनके पीछे बैठी नजर आ रही है। इस फोटो में अक्षय कुमार ने ब्लैक कलर का शर्ट पहन रखा है और गॉगल लगा रखा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

वही नूपुर सेनन ने सलवार सूट पहन रखा है। आपको बता दें कि 'फिलहाल 2 मोहब्बत' गाने को बी प्राक ने गाया है और इस गाने को जानी ने बनाया है। इसी के साथ इस गाने का निर्देशन अरविंद्र खैरा ने किया है। इस गाने का पहला वर्जन यानी फिलहाल गाना काफी पसंद किया गया था। वहीं इस गाने को भी बी प्राक ने ही गाया था और इस गाने के माध्यम से अक्षय कुमार और नूपुर सेनन पहली बार साथ नजर आए थे। गाने में दोनों की केमिस्ट्री काफी पसंद की गई थी।

आप देख सकते हैं अक्षय कुमार ने नए गाने का पोस्टर इन्स्टाग्राम पर शेयर किया है। इसी के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ''और दर्द जारी है।। अगर फिलहाल ने आपके दिल को छुआ है तो फिलहाल 2 आपकी आत्मा को छुएगा। पहला लुक यह रहा। टीजर 30 जून को रिलीज होगा और जल्द गाना भी।'' आपको पता ही होगा नूपुर सेनन कृति सेनन की बहन है। अक्षय कुमार के बारे में बात करें तो जल्द ही वह फिल्म सूर्यवंशी में नजर आएँगे। इसके अलावा भी उनके पास कई फ़िल्में हैं जिनमे बेल बॉटम, रक्षाबंधन, पृथ्वीराज शामिल है।

तीसरा निकाह करने जा रहा था मौलवी, पहली पत्नी ने चाक़ू से काट डाला प्राइवेट पार्ट, मौत

ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर धोखाधड़ी का शिकार हुईं शबाना आज़मी

आज़ाद भारत की पहली महिला सीएम थीं सुचेता कृपलानी, स्वतंत्रता संग्राम में रहा अहम रोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -