अक्षय कुमार के साथ अगली फिल्म में भूमि पेडनेकर आएँगी नजर
अक्षय कुमार के साथ अगली फिल्म में भूमि पेडनेकर आएँगी नजर
Share:

हिंदी सिनेमा के खिलाडी अभिनेता अक्षय कुमार ने अपनी कलाकारी से बॉलीवुड में अपना एक अलग स्थान कायम किया है उनोहने अपनी एक्टिंग से इंडस्ट्री में लोहा मनवाया है| अक्षय किसी भी फिल्म में अपने एक्टिंग से अपने फेन्स का दिल जीत लेते है और अपने फेन्स की दिलो में अपनी जगह बनाने में सफल होते है| इस वर्ष अक्षय कुमार की 'केसरी', 'मिशन मंगल', 'हाउसफुल 4' जैसी फिल्मों ने बड़े पर्दे पर धमाकेदार प्रदर्शन किया। उनकी अगली फिल्म 'गुड न्यूज' भी जल्द ही रिलीज होने वाली है। वह रोहित शेट्टी की 'सूर्यवंशी' की शूटिंग कर रहे हैं और अब उन्होंने अपनी अगली फिल्म की भी घोषणा कर दी है। इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के साथ उन्होंने फिल्म 'दुर्गावती' की घोषणा की जिसमें ऐक्ट्रेस भूमि पेडनेकर लीड रोल में नजर आएंगी| इसके अलावा अक्षय और भूमि पहले भी एक साथ फिल्म में नजर आ चुके है| 

 

अक्षय कुमार ने एक दिलचस्प फोटो के साथ फिल्म के बारे में फैन्स को बताया गया है। इस तस्वीर में अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर के अलावा फिल्म के प्रड्यूसर, डायरेक्टर प्लाकार्ड लिए खड़े हैं। जानकारी के लिए बता दें कि 'दुर्गावती' को जी. अशोक डायरेक्ट कर रहे हैं और इसके प्रड्यूसर भूषण कुमार हैं।

भूमि पेडनेकर ने भी अपने इंस्टाग्राम पर इस तस्वीर को साँझा किया और बताया कि वह इसे लेकर कितना एक्साइटेड हैं। जानकारी के लिए बता दें कि भूमि इस समय अपनी आने वाली फिल्म 'पति पत्नी और वो' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इस फिल्म में उनके साथ अनन्या पांडे और कार्कित आर्यन मुख्य भूमिका में हैं।

'रागिनी एमएमएस रिटर्न्स' का आइटम सांग 'हैल्लो जी' हुआ रिलीज़

मर्दानी 2 के इस सीन के लिए रानी ने 41 साल की उम्र में सीखा यह हुनर

फ्लॉप साबित हुए ये 5 स्टार किड, कई सालो से नहीं आ रहे नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -