26 जनवरी को धूम मचाने आ रही है अक्षय कुमार की फिल्म 'बच्चन पांडे'

By iti mishra
Jan 23 2021 12:00 PM
26 जनवरी को धूम मचाने आ रही है अक्षय कुमार की फिल्म 'बच्चन पांडे'

एक्टर अक्षय कुमार अपनी नयी फिल्म 'बच्चन पांडे' के साथ धमाल मचाने के लिए तैयार है। उनकी फिल्म साल 2022 में 26 जनवरी के मौके पर रिलीज की जाएगी। इस फिल्म के रिलीज के बारे में खुद अक्षय ने खुलासा किया है। उन्होंने एक नए पोस्टर को शेयर कर कैप्शन में लिखा है- 'His one look is enough! #BachchanPandey releasing on 26th January, 2022! #SajidNadiadwala @farhad_samji @kritisanon@Asli_Jacqueline@ArshadWarsi@NGEMovies' आपको बता दें कि यह लुक उनका बड़ा ही खतरनाक लग रहा है। वैसे अक्षय कुमार की ये एक्शन कॅामेडी फिल्म साल 2022 में 26 जनवरी को रिलीज होगी और इसमें अरशद वारसी, जैकलीन फर्नांडीज और कृति सेनन मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे।

अब यह देखना होगा कि जिस फिल्म का लुक इतना चर्चा में है, उस फिल्म की कहानी कितनी हिट होती है। यह फिल्म फरहाद समाजी के निर्देशन में बन रही है और इसकी शूटिंग इसी महीने से जैसलमेर में शुरू हुई है। फिल्म का निर्माण नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा किया जा रहा है। कुछ दिनों पहले ही यह खबर आई थी फिल्म 'बच्चन पांडे' 22 जनवरी 2021 को रिलीज होने वाली है लेकिन ऐसा हो ना सका। बीते दिनों ही ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी एक रिपोर्ट जारी की थी।

उस रिपोर्ट में यह कहा गया था कि, 'इस फिल्म में अक्षय कुमार एक ऐसे गैंगस्टर के किरदार में दिखेंगे, जो एक्टर बनना चाहता है। अरशद वारसी उनके दोस्त बने हैं। कृति सैनन एक ऐसी जर्नलिस्ट बनी हैं, जो निर्देशक बनना चाहती है, यानी कॅामेडी फिल्म की यूएसपी रहेगी।' अब यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि फिल्म कैसी होगी।

26 जनवरी को किसानों की ट्रेक्टर परेड पर फैसला आज, करीब 30 किमी लंबा हो सकता है मार्च

कोरोना वैक्सीन लेने वाली एक और हेल्थ वर्कर की मौत, अब तक 4 लोग गंवा चुके हैं जान

अंजलि भाभी के लिए आसान नहीं था 'तारक मेहता।।।' छोड़ना, कही यह बात