अक्षय कुमार का बड़ा ऐलान, इस दिन रिलीज होगी Bell Bottom

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म बेल बॉटम की रिलीज दिनांक की घोषणा कर दी है। अपनी फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा, "अकेले हम बस कुछ छोटा ही कर सकते हैं। साथ में हम काफी कुछ कर सकते हैं। यह एक टीम का कार्य है। मैं पूरी स्टारकास्ट तथा क्रू मेंबर का बहुत आभारी हूं। ये रहा पोस्टर।"

इसके साथ उन्होंने मूवी से जुड़े वाणी कपूर, वासू भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख सहित कई व्यक्तियों को टैग भी किया है। साथ-साथ पोस्टर पर फिल्म की रिलीज की तारीख 2 अप्रैल 2021 लिखी हुई है। हाल ही में इसकी शूटिंग के पूरे हो जाने की खबरें आई थीं। अब इसकी रिलीज दिनांक भी आ गई है। फिल्म की शूटिंग लॉकडाउन की वजह से रुकी हुई थी। लॉकडाउन के पश्चात् अक्षय कुमार ने इसकी शूटिंग आरम्भ की थी। अब फिल्म की शूटिंग के साथ पोस्ट प्रोडक्‍शन का काम भी रफ़्तार से समाप्त होने की कगार पर है।

वही रंजीत एम तिवारी द्वारा डायरेक्टेड 'बेल बॉटम' एक स्पाई थ्रिलर फिल्म है। इसमें लारा दत्ता तथा हुमा कुरैशी ने भी अभिनय किया है। फिल्म को अप्रैल 2021 में रिलीज होने की आशा है। आपको बता दें कि बेलबॉटम का ग्लासगो शेड्यूल लगभग 40 दिन चला। अक्षय ने ग्लासगो शेड्यूल की शूटिंग 20 अगस्त को आरम्भ की थी तथा सोशल मीडिया के माध्यम से बताया था कि COVID-19 वायरस पैनडेमिक के दौरान शूटिंग कैसे की जा रही है। अक्षय ने बताया था कि लाइट्स, कैमरा, मास्क ऑन एंड एक्शन नए सामान्यों का पूरा पालन करते हुए बेलबॉटम की शूटिंग की जा रही है। वही अब सभी फैंस को फिल्म का रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार है।

टीम को चियर करने परिवार के साथ दुबई पहुंचे शाहरुख़ खान, वायरल हुआ वीडियो

हत्या की धमकी मिलने के बाद रवि किशन को मिली Y सुरक्षा, सांसद बोले- सदन में गूंजती रहेगी मेरी आवाज़

केवल एक्ट्रेस ही नहीं बल्कि खूबसूरत मॉडल भी है अनुष्का राजन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -