अलीगढ़ मर्डर केस : मासूम की हत्या पर फूटा अक्षय-ट्विंकल का गुस्सा, उठाई सजा की मांग
अलीगढ़ मर्डर केस : मासूम की हत्या पर फूटा अक्षय-ट्विंकल का गुस्सा, उठाई सजा की मांग
Share:

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में हुई ढाई साल की बच्ची की हत्या को लेकर लोगों का गुस्सा थमने का नाम ही नहीं ले रहा है और इस मामले में बॉलीवुड स्टार्स भी कोई पीछे नहीं हैं, उनका भी इस मामले में सोशल मीडिया पर अब खूब गुस्सा फूटा है, जहां अनुपम खेर, सोनम कपूर और सनी लियोनी पहले ही अपनी नाराजगी जाहिर कर चुके है. जबकि अब अभिनेता अक्षय कुमार और उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना भी इस मामले पर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं.

अभिनेता अक्षय कुमार व ट्विंकल खन्ना से लेकर रैपर बादशाह और अभिनेत्री सनी लियोन तक, सभी ने ढाई साल की बच्ची की हत्या को लेकर अपना गुस्सा जाहिर किया है, जिसकी गला दबाकर हत्या कर दी गई और उसके माता-पिता द्वारा कथित तौर पर 10,000 रुपये का ऋण चुकाने में विफल रहने पर उसकी आंखें निकाल ली गई.

बता दें कि इस मामले पर अक्षय कुमार ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, 'बच्ची के बारे में पता चलने के बाद से भयभीत, परेशान और क्रोधित हूं. यह निश्चित तौर पर उस तरह की दुनिया नहीं है जिस तरह की दुनिया हम अपने बच्चों हेतु चाहते हैं औरऐसे जघन्य अपराध के लिए जल्द से जल्द और सख्त सजा की जरूरत भी है.'

जबकि अभिनेता अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना की नाराजगी और दर्द भी उनकी पोस्ट में साफ नजर आया. ट्विंकल ने इस दौरान लिखा है कि, 'अलीगढ़ में ढाई साल की बच्ची की बर्बरता से की गई हत्या के बारे में सुनकर दिल बहुत ही दुखी है और मैं स्मृति ईरानी से यह निवेदन करती हूं कि इस घृणित अपराध को करने वालों के खिलाफ त्वरित कार्रवाई सुनिश्चित की जाए.  आपको जानकारी के लिए बता दें कि यह घटना उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ के टप्पल में हुई है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बच्ची के लापता होने के तीन दिन बाद 2 जून को उसका शव उसी के घर के पास स्थित एक कूड़े के ढेर से बरामद किया था. इस मामले में पुलिस ने बताया कि घटना से संबंधित दोनों आरोपियों की पहचान जाहिद और असलम के रूप में हुई है, ये दोनों मृत बच्ची के पड़ोस में ही रहते थे.

शिल्पा के जन्मदिन पर रोमांटिक हुए पति राज, इंस्टा पर लिखा यह ख़ास मैसेज

भारत कलेक्शन : पहले दिन बने ये 6 रिकॉर्ड, अब तक हुईं इतनी कमाई

उल्टे-पुल्टे डांस से भी दिल जीत ले गए टाइगर-आलिया, वीडियो को मिलें लाखों व्यूज

अब इस मधुर आवाज में सुनिए 'हमरी अटारिया पे...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -