कभी ट्विंकल की माँ को था अक्षय की लैंगिकता पर शक, जानिए फिर कैसे हुई दोनों की शादी

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना का नाम बॉलीवुड के पावर कपल में गिना जाता है। अक्षय और ट्विंकल की जोड़ी को फैंस बहुत पसंद करते हैं। दोनों 17 जनवरी 2001 को विवाह के बंधन में बंध गए थे। आज इन दोनों का विवाह को पूरे 21 वर्ष हो चुके हो गए हैं। इन 20 सालों में इन दोनों के मध्य का प्यार कभी भी कम होता दिखाई नहीं देता। दोनों ही फैंस के लिए कपल गोल्स सेट कर ही लेते है। अक्षय और ट्विंकल की मैरिज एनिवर्सरी  पर आपको बताते हैं इनकी लव स्टोरी के बारे में...

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की पहली मुलाकात फिल्मफेयर के एक फोटोशूट के समय हुई थी। अक्षय तो ट्विंकल को देखते ही प्यार करने लगे थे। फिल्म इंटरनेशनल खिलाड़ी की शूटिंग  के बीच न दोनों के मध्य नजदिकयां बढ़ना शुरू हो गई। एक इंटरव्यू में ट्विंकल खन्ना ने खुलासा किया था कि उन दिनों उनका ब्रेकअप हो गया था और वह उस रिलेशनशिप से पीछा छुड़ाना चाहती थी। उन्होंने निर्णय लिया  कि वह कुछ दिन एंजॉय करेंगी और फिर उन्होंने अक्षय कुमार को डेट करना शुरू कर दिया।

ट्विंकल और अक्षय को एक दूसरे संग प्यार का एहसास हो गया था। इसके उपरांत ट्विंकल ने अपनी मां डिंपल कपाड़िया से बात कर ली। लेकिन इस विवाह के लिए डिंपल कपाड़िया ने मंज़ूरी नहीं दी थी। डिंपल को एक पत्रकार मित्र ने बताया था कि अक्षय समलैंगिक हैं। फिर क्या था डिंपल इस विवाह के लिए तैयार नहीं हो पाई थी। उन्होंने अक्षय के सामने शर्त रखी कि दोनों को एक वर्ष तक साथ रहना पड़ सकता है।  जिसके बाद ट्विंकल और अक्षय एक वर्ष तक साथ रहे और फिर 2001 में दोनों शादी के बंधन में बंधे।

इन दोनों की विवाह से जुड़ा एक किस्सा और बहुत मशहूर है। दरअसल विवाह से पहले जहां लड़का और लड़की का कुंडली मिलान हो गया है। लेकिन यहां  केस उलट थी। विवाह से पहले ट्विंकल ने अक्षय की मेडिकल हिस्ट्री निकलवा ली थी। ट्विंकल ने अक्षय की मेडिकल हिस्ट्री जानने के उपरांत ही उनके साथ शादी करने का निर्णय कर लिया था। अक्षय कुमार को तो बाद में इस बात की जानकारी मिली थी कि ट्विंकल खन्ना ने उनके रिलेटिव्स से भी उनकी मेडिकल हिस्ट्री एकत्रित की थी। इतना ही नहीं ट्विंकल ने खुद अक्षय कुमार से भी उनकी हेल्थ को लेकर कई सारे सवाल किए थे। अक्षय कुमार पहले तो ट्विंकल की इन सब बातों से होश उड़ गए थे। लेकिन, बाद में उन्हें एहसास हुआ कि ट्विंकल सही थीं। अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना शादी के 20 वर्ष के उपरांत भी खुशी- खुशी जीवन व्यतीत कर रहे हैं। दोनों के 2 बच्चे बेटा आरव और बेटी नितारा भी हैं।

अपनी फिल्म की शूटिंग के दौरान एक बार फिर महाकाल मंदिर पहुंची सारा अली खान

फैंस के लिए अच्छी खबर: स्वर कोकिला की सेहत में आ रहा है सुधार

अजय देवगन से लेकर शत्रुघ्न तक इन कलाकारों ने भोजपुरी इंडस्ट्री में दिखाया अपना दमखम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -