किसान आंदोलन पर टिप्पणी करने वालो को विदेश मंत्रालय ने दी नसीहत, सरकार के समर्थन में आए ये सितारें
किसान आंदोलन पर टिप्पणी करने वालो को विदेश मंत्रालय ने दी नसीहत, सरकार के समर्थन में आए ये सितारें
Share:

मंगलवार रात को अमेरिकन गायिका रिहाना के किसान आंदोलन को लेकर पोस्ट करते ही किसान आंदोलन की हुंकार अंतरराष्ट्रीय स्तर पर सुनाई देने लगी। रिहाना के पश्चात् अमांडा सेर्नी, ग्रेटा थनबर्ग तथा मिया खलीफा जैसे मशहूर स्टार्स ने भारत में चल रहे किसान आंदोलन का सपोर्ट किया। वही सोशल मीडिया पर सरकार की 'बदनामी' होती देख भारत सरकार के विदेश मंत्रालय ने एक स्पष्टीकरण जारी किया। इसमें सरकार की तरफ से बोला गया कि किसान आंदोलन मामले पर किसी भी प्रकार की टिप्पणी करने से पहले मामले को पूरी प्रकार समझें तथा फिर फैक्ट्स को वेरिफाई करें। 

इसके साथ ही सरकार ने #IndiaTogether तथा #IndianAgainstPropganda जैसे हैशटैग का आरम्भ किया। सरकार की तरफ से जारी किए गए स्पष्टीकरण में कहा गया कि कुछ लोग इस आंदोलन के माध्यम से अपना प्रोपगैंडा चला रहे हैं। यह बहुत दुखद है। ऐसे ही कुछ व्यक्तियों ने भारत के विरुद्ध अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारत के विरुद्ध सपोर्ट जुटाना आरम्भ कर दिया है।

वही अब इस पर कई बॉलीवुड स्टार्स ने सरकार का सपोर्ट किया है। इनमें अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी जैसे सितारें सम्मिलित हैं। अक्षय कुमार ने ट्वीट किया, 'अन्नदाता हमारे देश का एक बहुत आवश्यक भाग हैं। इस केस को सुलझाने के लिए जो कोशिश की जा रही हैं, वे साफ़ हैं। विवाद उत्पन्न करने वाले व्यक्तियों को अटेंशन देने की जगह आइए एक सौहार्दपूर्ण हल का सपोर्ट करते हैं।' साथ ही अभिनेता सुनील शेट्टी ने लिखा, 'हमें हमेशा चीजों को लेकर एक विस्तृत नजरिया रखना चाहिए क्योंकि आधे सच से भयंकर कुछ नहीं होता है।' 

'चाणक्य' के लिए गंजे होंगे अजय देवगन? निर्देशक ने उठाया सच से पर्दा

रिहाना के सपोर्ट में उतरे कई बॉलीवुड सेलेब्स, कमेंट कर कही ये बात

आखिर क्यों अधूरी रह गई दिलीप कुमार-मधुबाला की प्रेम कहानी?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -