फिर टली सूर्यवंशी की रिलीज डेट
फिर टली सूर्यवंशी की रिलीज डेट
Share:

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार और डायरेक्टर रोहित शेट्टी की बेहतरीन फिल्म सूर्यवंशी को लेकर काफी समय से बज बना हुआ है और सभी इस फिल्म के रिलीज के इंतज़ार में हैं। अब हाल ही में फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। जी दरअसल बढ़ते कोरोना के मामलों को देखते हुए फिल्म निर्माताओं ने इस फिल्म की रिलीज को एक बार फिर टाल दिया है। वैसे इस बारे में अभी कोई आधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है, हालांकि सोशल मीडिया पर कंफर्म रिपोर्ट्स सामने आने लगी हैं। खुद मशहूर ट्रेड एनलिस्ट गिरीश जौहर और तरण आदर्श ने इस बात का ऐलान कर दिया है।

आप सभी को बता दें कि सूर्यवंशी को इसी महीने 30 अप्रैल को रिलीज किया जाना था और इस बात का ऐलान रोहित शेट्टी के बर्थडे के दिन किया गया था। हालाँकि अब देश में कोरोना की हालत बिगड़ते देख रिलीज को टाल दिया गया है। कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो ये फैसला फिल्म निर्देशक रोहित शेट्टी की महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री से हुई मुलाकात के बाद लिया गया है। वैसे अब ये फिल्म कब रिलीज होगी, इस पर कोई जानकारी नहीं है।

आपको हम यह भी बता दें कि रोहित शेट्टी की इस एक्शन फिल्म में अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ लीड रोल में है। इन दोनों के अलावा फिल्म में रणवीर सिंह और सिंघम स्टार अजय देवगन भी धमाकेदार कैमियो करते दिखने वाले हैं। आप सभी ने इस फिल्म का धांसू ट्रेलर तो देख ही लिया होगा। जिसे बीते साल ही निर्माताओं ने रिलीज कर दिया था। वहीं एक तरफ फिल्म के लीड स्टार अक्षय कुमार भी इस वक्त कोरोना वायरस से पीड़ित हैं और अस्पताल में एडमिट हैं।

भाजपा का स्थापना दिवस आज, अमित शाह-राजनाथ सिंह ने दी बधाई

जो बिडेन ने सार्वजनिक बयान किया जारी, कहा- अप्रैल है 'सेकंड चांस मंथ'

टीवी की इन दो हसीनाओं का कोरोना टेस्ट आया पॉजिटिव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -