अक्षय-नीरज फिर करेंगे उछलकूद....
अक्षय-नीरज फिर करेंगे उछलकूद....
Share:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार के सितारे इन दिनों गर्दिश में चल रहे है. तथा वह धड़ाधड़ बॉलीवुड में नई-नई फिल्मो में अपना शानदार अभिनय दोहरा रहे है. खबर है कि अभी वह अपनी रिलीज हो चुकी फिल्म जिसका नाम 'रुस्तम' है के लिए काफी सुर्खियों में छाए हुए है. बॉलीवुड के सुपर खिलाडी और अब रुस्तम-ऐ-बॉलीवुड का ख़िताब पा चुके अक्षय कुमार की फिल्म रुस्तम जो की देखा जाए तो 12 अगस्त को ही रिलीज हुई है व अभी फिल्म अपना शानदार प्रदर्शन भी कर रही है।

तथा बता दे की जिस तरह से अभिनेता अक्षय कुमार और नीरज पांडे ने इस स्‍वतंत्रता दिवस के मौक पर 'रुस्तम' के रूप में एक बेहतरीन फिल्म लोगों के लिए पेश की। अब अक्षय-नीरज की जोड़ी ने फिल्म 'क्रैक' के लिए हाथ मिलाया है। ये फिल्म 2017 स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज होगी।

अक्षय कुमार ने ये जानकारी दी है। बताया जा रहा है कि 'क्रैक' को नीजर पांडे प्रोड्यूसर करने के साथ-साथ डायरेक्ट भी करेंगे। अक्षय ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी। उन्होंने ट्वीट किया, 'इस बार हम फिल्म 'क्रैक' के लिए साथ आ रहे हैं। यह अगले साल स्वतंत्रता दिवस के मौक पर रिलीज होगी। हमें आपके प्यार की जरूरत है।' अक्षय कुमार ने फिल्म का पोस्टर भी जारी किया, जिसमें उनके चश्मे का एक ग्लास टूटा हुआ है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -