फिल्म क्लैश से बचने के लिए अक्षय ने सूर्यवंशी की रिलीज डेट खिसकाई पीछे
फिल्म क्लैश से बचने के लिए अक्षय ने सूर्यवंशी की रिलीज डेट खिसकाई पीछे
Share:

हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार अक्षय कुमार और कटरीना कैफ स्टारर फिल्म सूर्यवंशी 27 मार्च को रिलीज होने जा रही है. इसके अलावा रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स की ये चौथी फिल्म हो सकती है. इसके साथ ही रोहित की इस सीरीज की ये पहली फिल्म है जिसमें अक्षय कुमार उनके साथ काम कर रहे हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें की फिल्म सूर्यवंशी की रिलीज डेट पीछे खिसकाई जा सकती है. मतलब इसे तय समय से पहले रिलीज करने की संभावनाएं प्रबल हो रही हैं.

अब सवाल ये उठता है कि ऐसा होने के पीछे कारण क्या है? तो आपको बता दें कि एक बड़ा कारण रणवीर सिंह की फिल्म 83 भी है. बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के आसार सूर्यवंशी पहले 2020 की ईद को रिलीज होने जा रही थी. परन्तु फिर सलमान की फिल्म के साथ क्लैश से बचने के लिए इसे 27 मार्च को रिलीज करने का फैसला लिया गया है. रिपोर्ट के अनुसार अब इसे 27 मार्च की बजाए 25 मार्च को रिलीज किया जा सकता है. वहीं वजह ये है कि इसे गुड़ी पड़वा का फायदा मिल सके. साथ ही मेकर्स का अनुमान है कि इससे फिल्म को 5 दिन का एक्सटेंडेड वीकेंड मिल जाएगा. साथ-साथ 83 की रिलीज से पहले कमाई के लिए फिल्म को पर्याप्त वक्त भी मिल सकता है . 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रणवीर सिंह स्टारर फिल्म 83, 10 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. इसके साथ ही रणवीर सिंह स्टारर फिल्म 83 भारतीय क्रिकेट टीम द्वारा जीते गए पहले विश्व कप की कहानी पर आधारित है. फिल्म का निर्देशन कबीर खान ने किया है. इसके साथ ही फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव की भूमिका निभाते नजर आएंगे और दीपिका पादुकोण इसमें कपिल देव की पत्नी रोमी भाटिया के किरदार में होंगी. बात की जाए फिल्म सूर्यवंशी की तो एक्शन और थ्रिलर से लबरेज इस फिल्म में जबरदस्त स्टंट हो सकते है.

तीन दिन तक कमरे में पड़ी रही थी नलिनी जयवंत की लाश, काजोल और रानी मुखर्जी से था ख़ास रिश्ता

ग्रीन ड्रेस में बिजलियाँ गिराती नजर आईं करीना कपूर

50 के दशक में इस फिल्म से निम्मी बनी थी हिंदी सिने प्रेमियों के दिलों की धड़कन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -