इसीलिए छुपाते हैं अक्षय अपनी बेटी का चेहरा
इसीलिए छुपाते हैं अक्षय अपनी बेटी का चेहरा
Share:

बॉलीवुड के महान एक्टर और खिलाड़ी अक्षय कुमार के देश दुनिया में  लाखों फैंस हैं. उसकी एक्शन स्किल्स का हर कोई दीवाना है. अक्सर अक्षय फ्री टाइम में अपनी फैमिली के साथ ही नज़र आते हैं. हाल ही में न्यू ईयर पर भी अक्षय अपनी फैमिली के साथ साउथ अफ्रीका घूमने गए थे. आपने देखा होगा की बॉलीवुड के स्टारकिड्स अक्सर कैमरा और मीडिया के संपर्क में आते ही पोज़ देने लग जाते हैं लेकिन अक्षय की बेटी नितारा ऐसी नहीं हैं.

अक्षय कुमार अपनी बेटी नितारा को लाइम लाइट और मीडिया के लोगों से बचाकर रखते हैं. वह चाहते हैं कि उनकी बेटी अपना पूरा ध्यान सिर्फ पढ़ाई पर लगाकर रखे. अक्षय कुमार का मानना है कि बच्चे जितना मीडिया और लाइम लाइट से दूर रहेंगे उतना खुश रहेंगे और उतनी ही अच्छी तरह से बचपन को एन्जॉय कर पाएंगे. यही कारण है कि अक्षय हमेशा अपनी बेटी को इससे बचाकर चलते हैं.

किसी न किसी पार्टी या किसी इवेंट के दौरान हम बाकि सेलिब्रिटी के बच्चों को तो देख लेते हैं, पर नितारा को कभी नहीं देखा गया. जितने लोग भी फिल्में और फ़िल्मी स्टार्स को पसंद करते हैं वह उनके बच्चों के बारे में भी जानने की इच्छा रखते हैं. तो ये कारण था की क्यों अक्षय अपनी बेटी नितारा को अक्सर लाइम लाइट से बचाकर रखते हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

इस अदाकारा ने लगाए थे बिग बी पर अगवाह करने का आरोप

एक्शन फिल्मों को लेकर रणदीप हुड्डा ने बोल दी ये बात

सलमान की इस हीरोइन को किया गया लास वेगास में सम्मानित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -